Pratapgarh news: प्रतापगढ़ की कृषि उपज मंडी में गुरुवार को एक व्यापारी की दुकान से साढे 9 लाख रुपए की नगदी गायब होने के मामले में आक्रोशित व्यापारियों ने आज से अनिश्चितकाल के लिए मंडी में व्यापार बंद का ऐलान किया है. व्यापारियों ने चेतावनी दी है कि जब तक वारदात का खुलासा नहीं होता है तब तक मंडी में कारोबार बंद रखा जाएगा. कृषि उपज मंडी व्यापार मंडल समिति के अध्यक्ष शांतिलाल जैन ने बताया कि गुरुवार को मंडी व्यापारी जयेश पारीक की दुकान से दिनदहाड़े साडे 9 लाख रुपए की नगदी पार हो गई. उस समय मंडी में सोयाबीन की नीलामी चल रही थी और यह व्यापारी भी नीलामी कार्य में व्यस्त था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़े- Exit Poll में BJP को बढ़त! क्या वसुंधरा राजे फिर संभालेंगी राजस्थान की कमान?


प्रतापगढ़ की कृषि उपज मंडी ए श्रेणी की मंडी है यहां पर किसानों को रोजाना नकद भुगतान किया जाता है. इसके लिए व्यापारी रोजाना लगभग 5 करोड रुपए लेकर मंडी में पहुंचते हैं. इस प्रकार की घटना के बाद व्यापारियों में भय का माहौल है. गौरतलब है कि गुरुवार को कृषि उपज मंडी में दोपहर को व्यापारी जयेश पारिख की दुकान से साढे 9 लाख रुपए की नगदी गायब हो गई थी. अज्ञात लोगों द्वारा दुकान का ताला तोड़कर अंदर रखी नगदी उड़ा ली गई.उसके बाद व्यापारियों में आक्रोश फैल गया. 


यह भी पढ़े- दिल्ली पहुंचते ही कहां गईं अंजू,क्या बच्चों को ले जाएंगी पाकिस्तान?


सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंची थी और सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले. कोतवाली थाना अधिकारी भगवान लाल मेघवाल ने वारदात के विषय में जानकारी जुटाई. व्यापारियों ने चेतावनी दी है कि जब तक वारदात का खुलासा नहीं होता है मंडी में कारोबार बंद रहेगा.