Pratapgarh News: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के सुहागपुरा पंचायत समिति क्षेत्र की ग्राम पंचायत मोतीखेड़ा और पंडावा के कनिष्ठ सहायक कार्यवाहक ग्राम विकास अधिकारी कैलाश चंद्र मीणा का एक फोटो सोशल मिडिया पर वायरल होने के बाद जिला निर्वाचन अधिकारी ने मामले की जांच के आदेश दिए है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गौरतलब है कि प्रतापगढ़ शहर के तिंरगा सर्कल पर कांग्रेस के कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के दुपटा पहने लोगों के साथ सांफा बांधे खड़े ग्राम पंचायत मोतीखेड़ा और पंडावा के कनिष्ठ सहायक कार्यवाहक ग्राम विकास अधिकारी कैलाश चंद्र मीणा का एक फोटो वायरल हुआ था.


ये भी पढ़ें- Rajasthan- केंद्रीय मंत्री शेखावत ने CM गहलोत की सात गारंटियों पर साधा निशाना , कहा- जनता सरकार की गारंटी में नहीं फंसेगी


फोटो के वायरल होते ही जिला निर्वाचन अधिकारी ने इसे गंभीरता से लेते हुए कनिष्ठ सहायक कैलाश चंद्र के खिलाफ जांच के आदेश जारी किए है. इधर, अबतक फोटो वायरल होने के मामले में कनिष्ठ सहायक कैलाश चंद्र की और से कोई भी संतोषप्रद जवाब आयोग के अधिकारियों को नहीं दिया है. कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के साथ फोटो वायरल होने के बाद से ही यह फोटो सोशल मिडिया पर भी जमकर वायरल हो रही है.


Reporter- Hitesh Upadhyay