Pratapgarh News: प्रदेश के सहकारिता मंत्री गौतम दक आज एकदिवसीय प्रवास पर प्रतापगढ़ पहुंचे. इस दौरान यहां उन्होंने सर्किट हाउस में जनसुनवाई करते हुए सड़क, बिजली, स्वास्थ्य आदि समस्याओं पर विभागीय अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए. इससे पहले भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से मंत्री का स्वागत किया गया. जनसुनवाई में भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल कुमावत सहित कई पदाधिकारी भी मौजूद रहे. 

 

हर वर्ग के उत्थान के लिए प्रतिबद्ध है सरकार 

इस दौरान गौतम दक ने कहा कि प्रदेश सरकार हर वर्ग के उत्थान के लिए प्रतिबद्ध है. बजट में सरकार ने जो घोषणाएं की हैं, उन्हें तुरंत क्रियान्वित किया जा रहा है. किसानों के लिए पहले ही बजट में किसान सम्मान निधि योजना जारी की जा चुकी है. सरकार बिजली, सड़क, स्वास्थ्य सेवाओं आदि जनहित के कामों में भी पूरी तत्परता दिखा रही है. 

 

मंत्री ने सर्किट हाउस में की जनसुनवाई 

एक दिवसीय प्रवास पर प्रतापगढ़ पहुंचे मंत्री दक ने सर्किट हाउस में जनसुनवाई की. इस दौरान बारावरदा और देवगढ़ मंडल के भाजपा कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों ने क्षेत्र में सड़क, बिजली और स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर समस्याएं बताईं, जिसका मंत्री ने मौके पर मौजूद अधिकारियों को निराकरण करने का निर्देश दिया. 

 


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!