Pratapgarh news: प्रतापगढ़ के धोलापानी थाना इलाके के अंबावली गांव में शराब के ठेके पर गत दिनों की गई तोड़फोड़ व मारपीट के मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने बताया कि 10 सितंबर को इन्दरमल ग्वाला निवासी अहीर मोहल्ला प्रतापगढ़ ने थाने में रिपोर्ट दी थी. जिसमें बताया कि अंबावली में पार्टनर हेमराज मेवाड़ा लाइसेंसधारी के साथ शराब की दुकान स्थित है,उस दुकान पर सेल्समैन नागेश जयसवाल व नारायणसिंह राजपूत तैनात है. दुकान पर 10 सितंबर शाम 7.30 बजे नागेश ने फोन पर बताया कि एक पिकअप व 2 अन्य गाड़ियां दुकान पर आई है. जिसमें 20-25 आदमी सवार थे.


 उसमें से 3 लोग श्यामलाल राजुखेडा, कन्हैयालाल मोग्या, जितेन्द्रसिंह थे.इन लोगों ने दुकान में घुसकर लाठियों से मारपीट की. इसके बाद यहां तोड़फोड़ की. गल्ले से करीब 65 से 70 हजार व दुकान के सीसीटीवी कैमरा का डीवीआर गायब थे. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच की. जिसमें संभावित स्थानों पर तलाश की व दबीश दी गई.


इनमें से कुछ आरोपी डावटा चौराहे पर होने की सूचना दी. इस पर पुलिस वहां पहुंची.पुलिस को देखकर भागने लगे, जहां से पुलिस ने पांच लोगों को पकड़ा.इनमें जितेन्द्र, राहुल, सुरेन्द्रसिंह, रमेश, पांचवें ने अपना नाम राकेश बताया। सभी को गिरफ्तार किया गया.


रिपोर्टर- हितेष उपाध्याय


ये भी पढ़ें- Shani dev Bad Sign: शनि किस पर ढ़ाएगी कहर, अनहोनी होने से पहले देते हैं ये संकेत, संभलना आपका काम !