Pratapgarh news: राजस्थान के  प्रतापगढ़ जिले में नाबालिग के साथ दुष्कर्म के मामले में प्रतापगढ़ की पोक्सो अदालत ने आज सुनवाई पूरी होने पर दोषी को 10 साल कारावास और 10 हजार रुपए जुर्माने की सजा से दंडित किया है. विशिष्ट न्यायाधीश पोक्सो एक्ट प्रभात अग्रवाल ने फैसला सुनाते हुए दुष्कर्मी को जेल भेजने के आदेश दिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़े- Rajasthan Weather Update: लगातार बारिश से बदल रहा प्रदेश में मौसम का मिजाज,जानिए आपके शहर में कैसा रहेगा आज मौसम


 विशिष्ट लोक अभियोजक पोक्सो एक्ट गोपाल लाल टांक ने बताया कि 7 साल पहले 27 जनवरी 2016 को छोटी सादड़ी थाने में पीड़िता के पिता ने प्रकरण दर्ज करवाया कि उसकी नाबालिग बेटी घर से बिना बताए चली गई है. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की तो सामने आया कि निंबाहेड़ा निवासी शिवा जोगी उसकी लड़की को ले गया है. 


यह भी पढ़े- Alwar News: हाजीपुर तलाई के पास केले के पत्तों से ढकी मिली नवजात बच्ची, करीब साढ़े 3 किलो की है मासूम


बाद में पीड़िता जैसे तैसे अपने घर पहुंची और परिजनों को बताया कि शिवा उसे बहला फुसला कर अपने साथ ले गया था और उसके साथ दुष्कर्म किया. इस पर पुलिस ने शिवा को गिरफ्तार कर लिया था तभी से यह मामला पोक्सो अदालत में विचाराधीन था. आज मामले में सुनवाई पूरी होने पर विशिष्ट न्यायाधीश पोक्सो एक्ट प्रभात अग्रवाल ने फैसला सुनाते हुए शिवा जोगी को दोषी माना और उसे 10 साल कारावास और 10 हजार रुपए जुर्माने की सजा से दंडित करते हुए जेल भेजने के आदेश दिए.


यह भी पढ़े- बारां में उपद्रव के आरोप कांग्रेस नेता नरेश मीणा गिरफ्तार, पुलिस ने खोली हिस्ट्रीशीट