Pratapgarh News: राजस्थान के प्रतापगढ़ में एक नाबालिग के फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. नाबालिग ने आत्महत्या से पहले खुद का वीडियो बनाया और हाथ पर नुकीले औजार से अंग्रेजी में एस और ए लिखा. मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोतवाली थाने के जांच अधिकारी कमलेश कुमार ने बताया कि थाने पर मोबाइल के जरिए सूचना मिली कि इलाके में एक नाबालिग का शव उसके ही घर में फंदे पर लटका हुआ है. इस पर पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंची. 


यह भी पढ़ेंः युवती को कमरे में बंद कर 6 दरिंदों ने बारी-बारी से किया गैंगरेप, जैसे-तैसे पहुंची घर


यहां पर नाबालिग एक कमरे में फंदे पर लटकी हुई थी. उसने अपने ही दुपट्टे से बल्ली पर फंदा लगा रखा था. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने कानूनी कार्रवाई के बाद शव को नीचे उतरवाया. पूछताछ में सामने आया कि युवती का 1 साल से नया खेड़ा निवासी श्यामलाल के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों की लगातार मोबाइल पर बातचीत भी हो रही थी. परिजनों ने उनकी सगाई भी कर दी थी और शादी के लिए भी तैयार थे. 


बीती रात नाबालिग अलग कमरे में जाकर सो गई. सुबह जब उसकी मां ने दरवाजा खटखटाया तो अंदर से बंद था. बाद में मृतक के भाई ने अंदर देखा तो वह फंदे पर लटकी हुई थी. इस पर तुरंत पुलिस को सूचना दी गई. 


यह भी पढ़ेंः महिला ने नाबालिग का अपने दोस्त से कई बार करवाया रेप, बाथरूम का वीडियो किया वायरल


मृतका के भाई ने बताया कि एक साल पहले नोत के कार्यक्रम में श्यामलाल के साथ उसकी बहन की मुलाकात हुई थी. घर वाले भी दोनों की शादी के लिए तैयार थे, उनकी सगाई भी कर दी गई थी. 


पुलिस ने मौके से नाबालिग का मोबाइल जब्त किया है. मृतका ने इसी मोबाइल से आत्महत्या करने से पहले अपना वीडियो बनाया, जिसमें वह कुछ बोल नहीं रही है लेकिन फांसी का फंदा लगाकर उसे पर लटकती हुई दिख रही है. उसकी कलाई पर नुकीले औजार से एस और ए अंग्रेजी में लिखा हुआ था. 


फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. मृतका के प्रेमी से पूछताछ के बाद ही मामले का पूरा खुलासा हो सकता है. अभी पुलिस मामले की जांच में जुटी है. शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द किया गया है.