Pratapgarh news: राजस्थान के प्रतापगढ़ में प्रवास पर पहुंचे पीपुल्स ग्रीन पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राजस्थान प्रभारी भंवरलाल नायक ने सर्किट हाउस में आज पत्रकारों से बातचीत की. पीपुल्स ग्रीन पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश की सभी 200 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी. उन्होंने बताया कि प्रदेश के सभी जिलों में प्रशिक्षण शिविर आयोजित किए जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि इसी के तहत 21 जून को प्रतापगढ़ में जिला स्तरीय प्रशिक्षण वर्ग आयोजित किया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस एक दिवसीय वर्ग में पार्टी कार्यकर्ताओं को भ्रष्टाचार ,महंगाई, बेरोजगारी और महिला अत्याचार सहित कई मुद्दों पर प्रशिक्षण दिया जाएगा. नायक ने बताया कि उनकी पार्टी में कोई आलाकमान नहीं है जनता जिसे अपना उम्मीदवार तय करेगी पार्टी उसे ही अपना उम्मीदवार बनाएगी. इसके लिए जगह-जगह जनता मोर्चा का भी आयोजन पार्टी की ओर से किया जाएगा. पार्टी के लिए जनता का आदेश सर्वोपरि है पूरी पारदर्शी तरीके से इकाइयों का गठन भी हो चुका है.


यह भी पढ़ें- कम कपड़ों के लिए उर्फी-सोफिया बेवजह बदनाम, शर्लिन चोपड़ा की बोल्डनेस मचा रही बवाल


पूरे प्रदेश में अभी तक 10 हजार से ज्यादा सदस्य बनाए जा चुके हैं. राजनीति में ईमानदार व्यक्तियों का प्रवेश हो इसके लिए पार्टी प्रयासरत है. उन्होंने बताया कि इस एक दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव डॉ तंमय कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण प्रदान करेंगे और स्टेट पीपुल्स ग्रीन कमेटी का भी गठन होगा जो जनता से राय लेकर पार्टी उम्मीदवारों की सूची तैयार करेगी. इस दौरान पार्टी के जिला अध्यक्ष लक्ष्मीनारायण गुर्जर व अन्य कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे.