Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में पुलिस ने टैक्टर चोरी के मामले में बीते 3 महीने से फरार चल रहे एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी पर पूर्व में चोरी लूट और आर्म्स एक्ट के 6 से ज्यादा मामले दर्ज है. पुलिस इस मामले में तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर ट्रैक्टर ट्राली बरामद कर चुकी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोतवाली थाना अधिकारी ने दी जानकारी


कोतवाली थाना अधिकारी तेजकरण चारण ने बताया कि बीती 1 जून को तिलक नगर निवासी श्यामलाल मीणा के घर के बाहर खड़ा उसका टैक्टर ट्राली चोरी हो गए थे. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए नरेंद्र मोगिया, सूरजमल मोगिया और राहुल बंजारा को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर चोरी की ट्राली और ट्रैक्टर बरामद कर लिया था.


पुछताछ में खुली पोल


पूछताछ में इस मामले में छोटी सादड़ी निवासी कैलाश मोगिया के भी शामिल होने की खबर मिली थी. उसकी तलाश की गई, लेकिन वह हाथ नहीं आ रहा था. आज मुखबिर के जरिए मिली सूचना के आधार पर कैलाश को गिरफ्तार कर लिया गया. कैलाश मोगिया पर बड़ी सादड़ी और छोटी सादड़ी थाने में चोरी, लूट और आर्म्स एक्ट के 6 से ज्यादा प्रकरण पहले से दर्ज है. पुलिस अब इससे पूछताछ में जुटी है.


Pratapgarh News: महिला के गले से सोने की चेन छीनने वाले आरोपी गिरफ्तार, बरामद हुई...


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!