Pratapgarh News: महिला के गले से सोने की चेन छीनने वाले आरोपी गिरफ्तार, बरामद हुई सोने की चेन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2408333

Pratapgarh News: महिला के गले से सोने की चेन छीनने वाले आरोपी गिरफ्तार, बरामद हुई सोने की चेन

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ शहर में 28 अगस्त को एक महिला के गले से सोने की चेन छीनने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस दौरान दोनों के कब्जे से सोने की चेन बरामद की गई है. 

Pratapgarh News

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ शहर में 28 अगस्त को एक महिला के गले से सोने की चेन छीनने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस दौरान दोनों के कब्जे से सोने की चेन बरामद की गई है. मामले की जानकारी देते हुए कोतवाल तेजकरणसिंह चारण ने बताया कि 28 अगस्त को चन्द्रकला पुत्री बसन्तलाल जैन निवासी बडवाली गली सदर बाजार ने रिपोर्ट दी थी. 

घर से जुना मंदिर जा रही थी पीड़िता 
कोतवाल ने आगे बताया कि जिसमें बताया कि वह सुबह घर से जुना मंदिर जा रही थी. उस दौरान घर से थोड़ी ही आगे निकली कि पीछे से दो युवक पैदल आए और गले से से सोने की चेन खींच ली और वहां से दोनों ही भाग निकले. इस दौरान आवाज लगाने पर आस-पास के लोग आ गए और दोनों लडकों को पीछा किया. जिसमें से एक लड़का को तो पकड लिया गया.  

दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में 
जबकि दूसरा भाग गया था. पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान किया. इस पर पुलिस ने भागे गए युवक को भी पकड़ लिया. दोनों आरोपियों की पहचान रामलाल पुत्र नारूलाल उर्फ नारायण निवासी महुडीखेडा थाना प्रतापगढ और बाबुलाल पुत्र शम्भुलाल मीणा को तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर गिरफ्तार किया गया. दोनों की निशान देही से सोने की चेन को बरामद किया.

ये भी पढ़ेंः Sikar News: FCI गोदाम के बाहर खड़े ट्रेलर से गेहूं और डीजल चोरी मामले का हुआ खुलासा

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news