Pratapgarh News: प्रतापगढ़ जिले के पीपलखूंट वन खंड क्षेत्र के बोरी पी गांव के आबादी क्षेत्र में अजगर के आ जाने से दहशत फैल गई. ग्रामीणों ने बाद में इसकी सूचना वनकर्मियों को दी. जिस पर वन विभाग का दस्ता मौके पर पहुंचा और अजगर को रेस्क्यू कर सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खेतों में घुसा अजगर


सरपंच प्रेम शंकर ने बताया कि गांव के आबादी क्षेत्र में सुबह ग्रामीण जब खेत पर पहुंचे, तो उन्हें खेत में सियार का शिकार करता हुआ अजगर नजर आया. खेत में अजगर होने से ग्रामीणों में भय व्याप्त हो गया. ग्रामीणों ने इसकी सूचना सरपंच को दी, जिस पर सरपंच ने वन विभाग के अधिकारियों को इससे अवगत कराया.


वनकर्मी मौके पर पहुंचे


सूचना मिलने पर वनकर्मी मौके पर पहुंचे, जहां अजगर में एक सियार को अपनी कुंडली में जकड़ रखा था. बाद में वन कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद अजगर का रेस्क्यू कर उसे सागबारी जंगल में सुरक्षित छोड़ दिया गया. अजगर के रेस्क्यू के बाद ग्रामीणों ने राहत की सांस ली.


Pratapgarh News: महिला के गले से सोने की चेन छीनने वाले आरोपी गिरफ्तार, बरामद हुई...


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!