Pratapgarh news: प्रतापगढ़ के मिनी सचिवालय पर आज सैकड़ों की संख्या में पहुंचे मुस्लिम धर्मावलंबियों ने नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया. बीते दिनों स्वीडन में कुरान शरीफ के अपमान के मामले को लेकर प्रदर्शनकारियों ने राष्ट्रपति के नाम उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा .ज्ञापन में मामले में लिप्त आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है. इस दौरान मिनी सचिवालय में भारी पुलिस बल तैनात रहा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अंजुमन फुरकानिया सदर खान शेद खान ने बताया कि बीती 28 जून को ईद उल अजहा पर स्वीडन की स्टॉकहोम मस्जिद के सामने एक व्यक्ति द्वारा मुस्लिमों के पवित्र ग्रंथ कुरान को पैरों से रौंदकर उसके पन्नों को फाड़ कर आग के हवाले करने से मुस्लिम समुदाय की भावना आहत हुई है .पूरे समाज में इस घटना को लेकर आक्रोश है. उपखंड अधिकारी राजेश नायक को राष्ट्रपति के नाम सौप गए ज्ञापन में बताया गया कि बीती 28 जून को ईद उल अजहा के मौके पर स्वीडन के स्टॉकहोम की एक मस्जिद के सामने एक व्यक्ति द्वारा पवित्र कुरान को पैरों से कुचलने ,उसके पन्ने फाड़कर आग के हवाले करने से पूरे मुस्लिम समुदाय की भावनाएं आहत हुई है. 


मुस्लिम समुदाय में इस घटना को लेकर आक्रोश है. भारत सरकार मुस्लिम समुदाय की भावनाओं से स्वीडन सरकार को अवगत कराएं और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करवाएं. इस मामले को लेकर आज बड़ी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग मिनी सचिवालय पहुंचे और नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया. मिनी सचिवालय पर सुरक्षा के लिहाज से भारी पुलिस बल तैनात किया गया था.


यह भी पढ़े- सीयूईटी पीजी की आंसर key जल्द होने वाली है जारी,cuet.nta.nic.in पर करें चेक