Pratapgarh: प्रतापगढ़ जिले के 2 पुलिस अधीक्षकों के स्थानांतरण पर आज एसपी ऑफिस सभागार में विदाई समारोह का आयोजन किया गया. इस दौरान एसपी अमित कुमार ने पुलिस अधीक्षक गोपाल चंदेल और नानालाल सालवी द्वारा अपराध को रोकने के लिए किए गए कार्यों की सराहना की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस विभाग द्वारा हाल ही में जारी की गई तबादला सूची में प्रतापगढ़ के sc-st सेल प्रभारी पुलिस उप अधीक्षक नानालाल सालवी का स्थानांतरण बांसवाड़ा जिले के घाटोल पुलिस उप अधीक्षक पद पर और साइबर सेल प्रभारी पुलिस उपाधीक्षक गोपाल चंदेल का स्थानांतरण डूंगरपुर के सीमलवाडा पुलिस उप अधीक्षक पद पर किया गया है.



एसपी ऑफिस सभागार में विदाई समारोह का आयोजन


दोनों पुलिस अधिकारियों के स्थानांतरण पर आज एसपी ऑफिस सभागार में विदाई समारोह का आयोजन किया गया. समारोह में उपस्थित पुलिस अधिकारियों को संबोधित करते हुए एसपी अमित कुमार ने कहा कि दोनों पुलिस अधिकारियों ने अल्प समय में अपराध को रोकने के लिए प्रतापगढ़ जिले में महत्वपूर्ण कार्य किया है. 


आपराधिक वारदातों के पर्दाफाश करने में रहा योगदान


पुलिस दोनों के सहयोग से कई आपराधिक वारदातों के पर्दाफाश करने में कामयाब रही है. उन्होंने दोनों अधिकारियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वह जहां भी रहे अपराधों पर अंकुश लगाने में अपनी भूमिका का तन्मयता से निर्वहन करते रहे .अमित कुमार ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना की, इस दौरान दोनों अधिकारियों को फूल मालाएं पहना कर और साफा बंधवा कर अभिनंदन किया गया. कार्यक्रम में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भागचंद मीणा सहित कई पुलिस अधिकारी उपस्थित रहे.


ये भी पढ़ें- राजस्थान सरकार लाखों किसानों को दिलाएगी कर्ज से मुक्ति, इस आयोग के गठन से बैंक अब नहीं कर पाएंगे जमीन नीलाम


ये भी पढ़ें- 50 साल के बाद मंगल, शुक्र और बुध साथ, इन राशियों की तरक्की करेगी आश्चर्यचकित


ये भी पढ़ें-जयपुर: इटर्नल वॉयस ऑफ डॉक्टर्स का ग्रैंड फिनाले का आयोजन, कुमार सानू और अलका याग्निक ने किया जज