Pratapgarh news: अरनोद उपखंड के चूपना निकटवर्ती रामनगर के ग्रामीणों ने सडक़ व क्षतिग्रस्त पुलिया मरम्मत की मांग को लेकर आज अरनोद-पीपलोदा मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया यहां करीब दो घंटे तक जाम रहा इस दौरान सूचना पर पहुंचे पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के पहुंचने पर मामला शांत कराया इसके साथ ही यहां जेसीबी मंगवाई गई और सुधार कार्य शुरू कराया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



तब जाकर ग्रामीणों ने जाम खोला. यहां चूपना से रामनगर की रोड की हालत काफी खराब है इसके सुधार की मांग को लेकर ग्रामीणों ने आज 81 बी अरनोद-पिपलोदा रोड पर रामनगर फंटे पर जाम लगा दिया जाम की सूचना मिलते ही अधिकारी मौके पर पहुंचे जहां समझाइश की गई.


लेकिन ग्रामीण नहीं माने स्थिति को देखते हुए मौके पर ही जेसीबी मंगवाकर खराब सडक़ का सुधार कार्य शुरू कराया गया तब जाकर ग्रामीणों द्वारा जाम खोला गया. यहां ग्रामीणों ने जाम लगाया इस दौरान रोड पर ही बैठ गए यहां रोड पर ही बाइकें भी खड़ी कर दी जबकि लकडिय़ां भी रख दी सभी ग्रामीण यहां रोड पर ही बैठ गए इससे रोड पर आवागमन बंद हो गया.


यह भी पढ़े- डूंगरपुर में सरकारी स्कूल के हेड मास्टर के मोबाइल से मिले छात्राओं नग्न फोटो, पुलिस के 1500 पेज में ये कहानी