Pratapgarh News: प्रतापगढ़ जिले के धमोतर थाना क्षेत्र के टांडा गांव में एक महिला की पैर फिसलने से कुएं में गिरने के कारण मौत हो गई. महिला पानी पीने के लिए कुएं पर जा रही थी इसी दौरान यह हादसा घटित हो गया. जांच अधिकारी बसंती लाल ने बताया कि टांडा निवासी सुमित्रा लबाना अपने परिजनों के साथ खेत पर कृषि कार्य कर रही थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी दौरान प्यास लगने पर वह कुएं के पास पहुंची, जहां पैर फिसलने से कुएं में गिर गई. परिजनों को इसकी सूचना लगने पर कुएं पर पहुंचे और सुमित्रा को काफी कोशिश के बाद कुएं से निकाला और जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. 


यहां चिकित्सकों ने जांच के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया. सूचना पर धमोतर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी ली. पुलिस ने मृतका के भाई विक्रम लबाना की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर मृतका का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया. पुलिस इस मामले में अब अग्रिम अनुसंधान कर रही है.


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!