Pratapgarh News: राजस्थान के प्रतापगढ़ की कोतवाली थाना पुलिस ने शहर में चार दिन पहले एक ज्वेलरी शॉप पर हुई चोरी के मामले में एक महिला सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनसे चोरी की गई रकम भी बरामद की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोतवाली थाना अधिकारी भगवानलाल मेघवाल ने बताया कि बीती 14 अक्टूबर को सालमपुरा निवासी दिनेश सोनी ने प्रकरण दर्ज करवाया था कि सदर बाजार में हरी मंदिर के पास उसकी ज्वेलरी की शॉप है. दिन में यहां पर एक महिला और एक पुरुष आए और सोने के गहने दिखाने के लिए कहा.  इस दौरान उन्होंने तीन सोने की नथ गायब कर दी. व्यापारी को आशंका हुई तो उसने सीसीटीवी फुटेज देखे और पुलिस में प्रकरण दर्ज कराया था.


ये भी पढ़ें- Mahadev Betting app case : महादेव ग्रुप बेटिंग एप का मामला, मृगांग की गिरफ्तारी के बाद DDGI की टीम पहुंची प्रतापगढ़


जांच के बाद पुलिस ने इस मामले में छोटी सादड़ी के धामनिया रोड निवासी हुडी बाइ बावरी और गोविंद बावरी को बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी किए गए सोने के गहने बरामद किए हैं. दोनों आरोपी आपस में देवर भाभी है. इन पर पूर्व में भी चोरी के प्रकरण दर्ज है. फिलहाल पुलिस अन्य मामलों में भी इनसे पूछताछ करने में जुटी है.


Reporter- Hitesh Upadhyay