Pratapgarh News:  प्रतापगढ़ जिले के धरियावद थाना क्षेत्र में मणिपुर जैसी सनसनीखेज घटना सामने आई है. जिले के गांव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. यहां पर  31 अगस्त को एक महिला को उसके पति के जरिए निर्वस्त्र करने के बाद  पूरे गांव में घुमाया गया है. इस घटना का वीडियो शुक्रवार रात को वायरल होने में प्रशासनमें हड़कंप मच किया. जिसके बाद आलाअदिकारी एक्शन में आते दिखे. साथ ही  एसपी, कलक्टर सहित घटनास्थल मौके पर पहुंचे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहाड़ा की है यह घटना
बता दें कि प्रतापगढ़  जिला मुख्यालय से 75 किलोमीटर दूर ग्राम पंचायत पहाड़ा में ये घटना घटित हुई थी.मामला चार दिन पुराना बताया जा रहा है .  मामले के अनुसार युवती की एक साल पहले शादी हुई थी. उसका पास के गांव के रहने वाले युवक के साथ प्रेम-प्रसंग था.  शादी के बाद हाल ही में किसी अन्य व्यक्ति के साथ चली गई थी.अन्य  युवक के साथ जाने पर  महिला के पति ने उसके साथ मारपीट कर  उसे निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया.


निर्वस्त्र कर करीब एक किलोमीटर दौड़ाया
निर्वस्त्र कर उसको करीब एक किलोमीटर दूर गांव के बाहर नदी तक दौड़ाया. इधर इस घटना का वीडियो शुक्रवार को किसी ने वायरल कर दिया. सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो से घटना की सूचना मिलते ही एसपी अमित कुमार तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हो गए. इससे पहले धरियावद थानाधिकारी पेशावर खान सहित संबंधित थाना केसरियावाद का जाप्ता भी मौके पर पहुंचा एवं स्थिति का जायजा लिया.


जिला पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि घटना के बाद 6 पुलिस टीम का गठन किया. इसके साथ ही धरियावद थाने में पूर्व में सेवाएं दे चुके सभी कांस्टेबल से लेकर सभी बड़े अधिकारियों को मौके पर बुलाया गया है. 


 



सीएम गहलोत ने भी दिए  कड़ी कार्रवाई के आदेश
वहीं इस पूरे मामले को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी ट्वीट कर कहां  है मामले की गहनता से जांच के आदेश दिए है. साथ ही पूरे मामले को लेकर पुलिस महानिदेशक को एडीजी क्राइम को मौके पर भेजने एवं मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.


ये भी पढ़िए-


Rajasthan Weather Update: किसानों की होगी बल्ले-बल्ले, मौसम विभाग ने बारिश को लेकर जारी किया अलर्ट


अलर्ट! जल्दी से निपटा लें बैंक के काम, सितंबर के ये 16 दिन बैंक बंद