Nathdwara: अंतर्राष्ट्रीय नशा विरोधी दिवस के अवसर पर आत्मविजय नशा मुक्ति एवं पुनर्वास केन्द्र सिंयाल मगरी उपली ओडन नाथद्वारा के तत्वावधान में नशा मुक्ति पोस्टर का विमोचन एवं गोष्ठी का आयोजन किया गया. बता दें कि कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथि वरिष्ठ कांग्रेसी नेता देवकीनन्दन गुर्जर ने किया. इस अवसर पर मुख्य अतिथि देवकीनन्दन गुर्जर ने कहा कि मैंने नशे को बहुत बारीकी से देखा है. इससे परिवार बर्बाद हो जाते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होने कहा कि समाज पूर्णतया नशा मुक्त हो इसके लिए सभी के समन्वित प्रयास की आवश्यकता है. कार्यक्रम अध्यक्ष पूरण सिंह राजपुरोहित ने कहा कि शहर में आत्मविजय सेवा संस्थान की ओर से नशामुक्ति एवं पुनर्वास केन्द्र खोला गया है. इससे क्षेत्र में नशे में कमी आयेगी. संस्था के साथ हमारा भी प्रयास रहेगा कि नाथद्वारा नगर नशा मुक्त हो और युवा पीढ़ी नये-नये रोजगारों से जुड़े.


ये भी पढ़ें- हनुमान बेनीवाल ने सुबह 5 बजे बालोतरा में किया जनसंपर्क, बड़ी संख्या में तैनात पुलिस प्रशासन


वहीं नशा मुक्ति केन्द्र के निदेशक विजय उपाध्याय ने कहा कि समाज को पूर्णतया नशा मुक्त करने के संकल्प के साथ नशा मुक्ति केन्द्र की स्थापना की है. इस अवसर पर ब्लॉक उपाध्यक्ष महेंद्र सिंह गोरवा ने कहा कि जिस नशा मुक्त नाथद्वारा के संकल्प को लेकर आत्मविजय सेवा संस्थान कार्य कर रहा है उसमें युवाओं को बढ़ चढ़ कर भागीदार बनना चाहिए व नाथद्वारा को पूर्ण नशामुक्त शहर बनाना चाहिए.


Reporter-Devendra Sharma


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें