Rajsamand:  राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी संघ उपशाखा भीम के पदाधिकारियों ने गुरुवार को पंचायत समिति कार्यालय के बाहर, प्रदेश स्तर पर वादाखिलाफी के विरोध में धरना प्रदर्शन कर राजकीय कार्य में पूर्ण असहयोग की घोषणा की. उपशाखा अध्यक्ष फतेहसिंह, जिला प्रतिनिधि अंकित सेन, ब्लॉक महामंत्री मनोहरसिंह, ग्राम विकास अधिकारी महेंद्र कुमार भांवरिया, संतोष सिंह आदि ने बताया कि वादाखिलाफी आक्रोश आंदोलन के चरणों में गुरुवार को प्रदेश के ग्राम विकास अधिकारी प्रदेश स्तर पर वादाखिलाफी आक्रोश दिवस मनाते हुए, काले कपड़े पहन कर ग्राम विकास अधिकारी संवर्ग की महत्वपूर्ण मांगों आश्वासन की सहमति के उपरांत वादाखिलाफी आक्रोश प्रकट किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


ग्राम विकास अधिकारी संघ की ओर से बताया कि जिला कैडर परिवर्तन, विगत 5 वर्षों से लंबित पदोन्नति करना, एक अनुपात चार में सहायक विकास अधिकारियों के पद सर्जन, रिक्त पदों पर भर्ती प्रक्रिया, अन्य विभागों से समायोजित ग्राम विकास अधिकारियों को सेवानिवृत्ति उपरांत पेंशन लाभ के संबंध में ऑर्डर, इन रैम जारी करवाना आदि मांगो के आश्वासन देने एवं सहमति के उपरांत भी राजस्थान सरकार वादाखिलाफी कर रही हैं. जिसके विरोध में धरना प्रदर्शन किया गया. 


इस दौरान ग्राम विकास अधिकारी देवाराम, योगेश कुमार नीतू सिंह, धीर सिंह मीणा, लालाराम, मुकेश कुमार हीगोलिया, रामलाल मीणा, भगवान सहाय मीणा, तिलोक चंद प्रजापत, संतोष सिंह, फतेह सिंह, श्यामसुंदर मीणा, लक्ष्मण बसेटिया, महेंद्र कुमार भंवरिया आदि ने पंचायत समिति कार्यालय में विरोध प्रदर्शन किया. संगठन कि ओर से आगामी निर्देशों तक राजकीय कार्य में पूर्ण असहयोग करते हुए, प्रदत दायित्व का किसी प्रकार का निर्वहन नहीं करने, जन्म मृत्यु से लेकर भुगतान आदि का कोई कार्य निष्पादन नहीं करने की शपथ लेते हुए, कलम और रिकॉर्ड की चाबी ब्लॉक अध्यक्ष फतेहसिंह को को सुपुर्द की गई.


Reporter - Devendra Sharma


ये भी पढ़ें : राजस्थान का वो गांव जहां बेटी की इज्जत बचाने के लिए रातों-रात पसर गया सन्नाटा


अपने जिलें की खबरों के लिए यहां क्लिक करें