Rajsamand News: राजसमंद के कुम्भलगढ़ स्थित केलवाड़ा थाना इलाके में एक चोरी की घटना हुई है. तो वहीं, जब पीड़ित बुजुर्ग को इस बारे में पता चलता है तो वह दुकान मालिक को इसकी सूचना देता है और दुकान मालिक द्वारा पुलिस को सूचित किया जाता है. इस पर दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जाता है तो पूरी घटना का पता चलता है. पीड़ित बुजुर्ग के अनुसार बैग में करीब 35 हजार रूपए बताए जा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि केलवाड़ा थाना क्षेत्र के जैतारण गांव निवासी एक व्यक्ति के साथ दो अज्ञात युवकों ने बैग में चीरा लगाकर करीब 35 हज़ार रुपए पार करके फरार हो गए और पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 


घटना केलवाड़ा कस्बे की है जहां पर जैतारण खेराडिया निवासी करन सिंह सुबह करीब 11बजे के आसपास केलवाड़ा एसबीआई बैंक में रुपए निकालने के लिए आया था.


 जहां से उसने 35 हजार रूपए निकाले और खरीदारी के लिए केलवाड़ा की एक साड़ी की दुकान पर गया. बताया जा रहा है कि बैंक से ही दो अज्ञात युवक रेकी करते हुए उस दुकान पर आ गए. जब करण सिंह साड़ियां खरीद रहा था तो पीछे बैठे युवक ने ब्लेड से उसके बैग में चीरा लगाया और उससे पैसे उड़ा ले गया. उस युवक के साथ एक युवक और भी था जिनकी जांच में पुलिस जुट गई है. बता दें कि इस पूरे मामले की जांच हेड कांस्टेबल आनंद सिंह कर रहे हैं. इनका कहना है कि जल्द ही इन आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.