Rajsamand: आमेट नगर पालिका में करीब 200 फाइलों के गुम होने का मामला एक बार फिर से गर्मा गया है. बता दें कि इस मुद्दे पर भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने होते हुए आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं. कुछ समय पहले कुम्भलगढ़ से भाजपा के विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड़ ने फाइलें गुम होने पर कांग्रेस को जमकर घेरा था, तो वहीं इस मुद्दे पर आज आमेट नगर पालिका के चेयरमैन कैलाश मेवाड़ा ने प्रेसवार्ता करते हुए विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड़ पर जमकर निशाना साधा है. मेवाड़ा ने मीडिया से वार्ता के दौरान कहा है कि आरोप लगाने वालों को अभी यह तक पता नहीं है कि वह क्या आरोप लगा रहे हैं और किस को लेकर ज्ञापन दे रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा के बोर्ड के वक्त ही यह फाइलें थीं गायब- कैलाश मेवाड़ा


मेवाड़ा ने बताया कि भाजपा जिस फाइलों के गुम होने की बात कर रही है यह फाइलें पिछले भाजपा के बोर्ड के वक्त ही यह फाइलें गायब हुई थीं. विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड़ द्वारा इस मुद्दे पर भ्रामक बातें करते हुए प्रचार किया जा रहा है और जो भी वह आरोप लगा रहे हैं बे​बुनियाद हैं. 


भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं- मेवाड़ा


भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है इसे जबरदस्ती का मुद्दा बनाकर विधायक और नेता प्रतिपक्ष नगर के लोगों को गलत मैसेज देकर भ्रम में डालने का काम कर रहे हैं. चैयरमैन केलाश मेवाड़ा ने बताया कि भाजपा के विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड़ को अभी पता नहीं है कि इस मामले का हमें प्रशासन शहरों के संग अभियान के दौरान जैसे ही पता चला तो हमने 10 मार्च को आमेट थाने में एक पूर्व बाबू के खिलाफ थाने में शिकायत दी थी,जिसको लेकर जांच चल रही है.


यह भी पढ़ें...


गुलाबी साड़ी में ब्वॉयफ्रेंड से शादी रचाने पहुंचीं सोनाली सहगल, देखिए उनकी ये ग्रैंड एंट्री