Rajasthan News: राजस्थान के राजसमंद जिले में बजरी माफियाओं को किसी का डर नहीं है. दरअसल एक ऐसा मामला सामने आया है कि नो एंट्री जोन में धड़ल्ले से तेज गति से बजरी से भरे डंपर दौड़ रहे हैं. ऐसे में कभी भी तेज रफ्तार के चलते बड़ा हादसा हो सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



वहीं सबसे खास बात यह है कि यह बजरी से भरे डंपर कलेक्ट्रेट और एसपी ऑफिस के सामने से तेज स्पीड से होकर निकल रहे हैं. इस पूरे दृश्य को ज़ी मीडिया के कैमरे में कैद किया गया, तो वहीं पास में खड़े लोगों ने भी इसका वीडियो अपने-अपने मोबाईल में बनाया. वहीं अब राजसमंद माइनिंग, परिवहन और पुलिस विभाग पर सवालिया निशान उठने लगे हैं. सवाल उठ रहे हैं कि शहर में यह बजरी से भरे डंपर एक चौकी और दो पुलिस थानों की बॉर्डर सीमा पार करता हुआ.


यह भी पढ़ें- Bikaner News: गाड़ी लूटकर ड्राइवर की हत्या करने के मामले ने पकड़ा तुल


राजसमंद सिविल लाइन वाली रोड पर कैसे पहुंच गया. जब इस मामले को लेकर राजसमंद कलेक्टर डॉ. भंवरलाल से बात की गई, तो उन्होंने ज़ी मीडिया को बताया कि सरकार के सख्त निर्देश हैं कि किसी भी प्रकार की इललीगल माइनिंग ना हो. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि इस पूरे मामले की गहनता से जांच करवाई जाएगी और इस प्रकरण में जो भी जिम्मेदार होगा उसके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा.


यह भी पढ़ें- Jalore News: बारिश का पानी भराव से लोगों को आवाजाही में परेशानी