Jalore News: बारिश का पानी भराव से लोगों को आवाजाही में परेशानी, 200 मीटर तक सड़क हुई जलमग्न
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2341290

Jalore News: बारिश का पानी भराव से लोगों को आवाजाही में परेशानी, 200 मीटर तक सड़क हुई जलमग्न

Jalore News: जालोर जिले में बारिश के बाद नारणावास-बागरा सड़क मार्ग बारिश के बाद जल भराव राहगीरों के लिए परेशानी का कारण बन गया. 200 मीटर तक सड़क जलमग्न हो गई. मोडेश्वर महादेव मंदिर के निकट बनी रपट पर 3 फीट तक पानी भराव होने से ऑटो रिक्शा और दुपहिया वाहनों की आवाजाही में परेशानी हो रही है. 

Jalore News

Jalore News: राजस्थान के जालोर जिले में बारिश के बाद नारणावास-बागरा सड़क मार्ग बारिश के बाद जल भराव राहगीरों के लिए परेशानी का कारण बन गया. 200 मीटर तक सड़क जलमग्न हो गई. मोडेश्वर महादेव मंदिर के निकट बनी रपट पर 3 फीट तक पानी भराव होने से ऑटो रिक्शा और दुपहिया वाहनों की आवाजाही में परेशानी हो रही है. 

 

दो वर्ष पूर्व नारनावास बागरा सड़क मार्ग नया 18 फीट चौड़ाई का बना था, लेकिन यहां अभी पानी का भराव हो रहा है, वहां गहराई में रपट बनी हुई है एवं आगे पानी की निकासी नहीं होने से इस जगह लंबे समय तक पानी भराव रहता है. जिससे लोगों को परेशानी झेलनी पड़ रही है. ग्रामीणों ने इस सड़क मार्ग पर पानी के भराव को लेकर समाधान के लिए सार्वजनिक निर्माण विभाग जालोर को समय पर अवगत कराया गया था, लेकिन विभाग द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- Rajasthan News: लोकसभा अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार संसदीय क्षेत्र पहुंचे ओम बिरला

सड़क मार्ग जी का जंजाल बन गया हैं. 200 मीटर तक सड़क जलमग्न हो गई है. मोडेश्वर महादेव मंदिर के निकट बनी रपट पर भारी मात्रा में करीबन 3 फ़ीट तक पानी का भराव होने से मार्ग पर चलने वाले दुपहिया वाहन चालकों का सफर खतरे में है. ओटो रिक्शा व दुपहिया वाहन चालकों को इस पानी से नहीं निकल पा रहे हैं. 

 

अगर कोई मजबूरी में वाहन को इस पानी में से निकालने का प्रयास करता है, तो पानी इंजन में चला जाता है एवं खराब हो जाता है. जिससे वाहन चालकों का आर्थिक नुकसान हो रहा है. गत दो वर्ष पूर्व नारणावास बागरा सड़क मार्ग नया 18 फ़ीट चौड़ाई का बना था लेकिन जहां अभी पानी का भराव हो रहा है, उस जगह डीप में रपट बनी हुई है एवं आगे पानी की निकासी नहीं होने से इस जगह लंबे समय तक भारी मात्रा में पानी भरा रहता है. 

यह भी पढ़ें- Kotputli News: मानसून शुरू होने के बाद नगर परिषद को नालों की सफाई की आई याद

जिससे ग्रामीणों को आवागमन करने में परेशानी झेलनी पड़ती है. दुपहिया वाहन चालकों का सफर खतरे में है. नारणावास बागरा मार्ग पर पानी का भराव होने से दुपहिया वाहन चालकों का सफर खतरे में है. इस जगह पानी की मात्रा ज्यादा रहती है. ऐसे में दुपहिया वाहन चालकों को खेतों में से सफर करना पड़ता है. ऐसे में खेतों की चिकनी मिट्टी फिसलन भरी होती है. 

 

ऐसे में वाहन स्लिप हो जाते हैं, जिससे दुर्घटना का भय रहता है. नारणावास बागरा सड़क मार्ग पर पानी के भराव की गंभीर समस्या है. इसके समाधान के लिए सार्वजनिक निर्माण विभाग जालोर को अवगत करवा दिया है. जशोदा कंवर सरपंच ग्राम पंचायत नारणावास बागरा नारणावास मार्ग पर वर्षाकाल में पानी का भराव होता है इस समस्या का समाधान करवाने का प्रयास जारी है.

यह भी पढ़ें- Rajsamand News: ACB ने वन विभाग के दो रेंजर और एक वनपाल को किया ट्रैप, 5 हजार...

Trending news