Rajsamand News: राजसमंद जिले में पिछले कुछ दिनों से लगातार कभी तेज तो कभी धीरे बारिश का दौर जारी है. बता दें कि जिले में तेज बारिश के चलते नदी नाले उफान पर हैं. ऐसे में जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन द्वारा लोगों को बहाव वाले क्षेत्र पर नहीं जाने के लिए अपील की जा रही है, लेकिन फिर भी कई लोग बहाव वाले क्षेत्र में पहुंच जाते हैं. बता दें कि राजसमंद के देवगढ़ में आज तेज बारिश का दौर जारी है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

होते-होते टला बड़ा हादसा 
इस तेज बारिश के चलते एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. बता दें की पुलिया पार करने के दौरान एक कार पानी में बह गई. कार में कुल चार लोग सवार थे. इस बात की सूचना मिलते ही देवगढ़ थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और कार में सवार चारों लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला. इस दौरान देवगढ़ थानाधिकारी अनिल बिश्नोई की टीम ने सभी को रस्सी की मदद से एक-एक बाहर निकाला और एक बड़ा हादसा होने से टल गया.  


तेज बहाव वाले क्षेत्र में आने से बचें 
वहीं, देवगढ़ थानाधिकारी अनिल बिश्नोई ने लोगों से अपील की है कि बारिश का दौर जारी है. ऐसे में नदी नाले उफान पर हैं तो तेज बहाव वाले क्षेत्र पर आने से सभी बचें. आपको बता दें कि देवगढ़ एसएचओ अनिल बिश्नोई, एसआई प्रताप सिंह, एएसआई शांतिलाल, मोतीलाल, विक्रम, मुकेश, रामस्वरूप और रामकिशोर की वजह से इन चार लोगों की जान बच पाई. 


ये भी पढ़ेंः अबकी बार शिव परिवार की मूर्तियों से छेड़छाड़,जलधारा के मटके को तोड़ा...कहां 'गायब'...


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!