Rajsamand: राजसमंद जिले के  रायसेन में गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान बनास नदी में तीन युवकों के डूबने की घटना सामने आई  है. बताया जाता है कि रविवार को  कुछ युवक गणेश प्रतिमा विसर्जन करने के लिए बनास नदी के तट पर गए थे,  जहां उनकी पानी में डूबने से मौत हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि नाथद्वारा थाना इलाके के नमाणा स्थित 52 कोटे के पास से बह रही बनास नदी पर कुछ लोग गणेश प्रतिमा का विसर्जन करने पहुंचे थे. अचानक विसर्जन करने के दौरान तीन युवक पानी में डूब गए.जब तक उन्हें बाहर निकाला गया तब तक उन्होंन पानी में ही दम तोड़ दिया था.


तीनों मृतकों की पहचान  लक्की वैष्णव, चिन्टू और जतीन  के रूप में हुई है. तीनों ही राजसमंद जिले के हाउसिंग बोर्ड के निवासी बताए जा रहे हैं. तीन युवकों के पानी में डूबने की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया.  


वहीं घटना की सूचना मिलते ही नाथद्वारा डिप्टी छगन राजपुरोहित, नाथद्वारा थानाधिकारी और कांकरोली थानाधिकारी भी पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे.उसके बाद यह सभी सरकारी हॉस्पिटल आरके पहुंचे.
मामले को लेकर नाथद्वारा डिप्टी छगन राजपुरोहित ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस का जाप्ता मौके पर पहुंचा और पानी से तीनों शवों को बाहर निकलवाकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया दिया है सुबह शवों का पोस्टमार्टम होने के बाद शवों को पजिरनों के सुपुर्द किया जाएगा.


Reporter: Devendra sharma


राजसमंद जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें