Rajsamand Crime News:राजस्थान के राजसमंद के रेलमगरा थाना इलाके में स्थित मदारा गांव में एक बुजुर्ग महिला के साथ लूट व हत्या का मामला सामने आया है. बुजुर्ग महिला की हत्या व लूट को लेकर इलाके के लोगों में आक्रोश है. ऐसे में लोगों के आक्रोश को शांत करने के लिए राजसमंद मुख्यालय के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही राजसमंद पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी व एडिश्नल एसपी महेंद्र कुमार पारीक भी मौके पर पहुंचे.जहां पर महिला की हत्या हुई वहां पर डॉग स्क्वायड व एफएसएल की टीम को बुलाया गया और इसके जरिए वहां से कई सबूत उठाए गए.



वहीं लोगों के आक्रोश को शांत करते हुए पुलिस को अतिरिक्त जाप्ता बुलाना पड़ा और पुलिस की निगरानी में मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है,तो वहीं इस मामले को लेकर राजसमंद पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी से बात की गई तो उन्होंने बताया घटना को लेकर कुछ अहम सुराग मिले हैं. जल्द ही इन बदमशों को पकड़ लिया जाएगा.


वहीं उन्होंने जी मीडिया के माध्यम से अपील की है कि स्थानीय लोगों व व्यापारियों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में अपने स्तर पर सीसीटीवी कैमरे लगावें ताकि अपराधों को कुछ हद तक लगाम लग सके और पुलिस जांच में ये सीसीटीवी फुटेज काफी मदद करते हैं.



बुजुर्ग महिला की हत्या को लेकर जब एसपी त्रिपाठी से बात की गई,तो उन्होंने बताया कि पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला है इनमें से कई सीसीटीवी फुटेज को इन अज्ञात चोरों द्वारा छेड़छोड़ करने की भी कोशिश की गई. तो वहीं उन्होंने यह भी बताया है कि जल्द ही इस हत्या की वारदात में शामिल इन अज्ञात बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 



फिलहाल मौके पर शांति का माहौल है.एतिहा​तन के दौरान पर मौके पर पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है. स्थानीय लोग भी इस हत्या की गुत्थी सुलझाने में पुलिस का सहयोग कर रहे हैं.


यह भी पढ़ें:किर्गिस्तान में पढ़ रहे छात्र-छात्राओं की सुरक्षा के लिए जरूरी कदम उठाएगी सरकार-सीएम