Rajsamand: सांसद दीया कुमारी ने राजसमंद दौरे के दौरान लोगों से चाय पर चर्चा कार्यक्रम के तहत संवाद किया. इस दौरान राजसमंद के लोगों ने अपनी विभिन्न समस्याओं से सांसद दीया कुमारी को अवगत करवाया. बता दें कि राजसमंद के दीनदयाल सर्किल बस स्टैंड राजनगर पर चाय पर चर्चा का आयोजन हुआ. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

संवाद के दौरान लोगों ने अपनी समस्याओं को विस्तार से बताया कि इस पर सांसद ने उनकी समस्या सुनी और उचित समाधान का आश्वासन दिया, तो वहीं सांसद दीया कुमारी ने बताया कि मावली से मारवाड़ का काम बिल्कुल अंतिम छोर पर है और निति आयोग में फाइल गई हुई है. उन्होंने कहा कि पुराने सर्वे को रखते तो इस काम में ओर 20 साल लग जाते. 


अब यह सर्वे दोबार हुआ और पॉजिटिव रिपोर्ट गई है. आरओआर रेलवे में जब तक पॉजिटिव नहीं जाती तब तक कोई काम नहीं होता है, रिपोर्ट पॉजिटिव गई है इसी के चलते अब काम जल्द शुरू हो जाएगा. 


यह भी पढ़ेंः नागौर: कांग्रेस की तिरंगा रैली में गिर गए नेताजी, गाड़ी के ऊपर खड़े होकर झंडा लहराते समय लड़खड़ाया कदम


इस मौके पर राजसमंद भाजपा जिलाध्यक्ष मानसिंह बारहठ, विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड़, श्रीकृष्ण पालीवाल, नर्बदा शंकर पालीवाल, प्रदीप खत्री, धीरज पुरोहित, भेरूलाल नन्दवाना, प्रह्लाद वैष्णव, कमलेश कोठारी सहित पार्टी के कार्यकर्ता और आम नागरिक उपस्थित रहे. 


Reporter- Devendra Sharma


राजसमंद की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 


अन्य खबरें 


Aaj Ka Rashifal: आज मंगलवार को तुला राशिवालों को शेयर मार्केट से होगा लाभ, मकर की हेल्थ रहेगी खराब


ट्रेंडिंग सॉग 'कुंडी लगा ले सैया' पर गोरी नागोरी ने दिखाई जन्नत, वीडियो देख हो जाएंगे मदहोश