Rajsamand: उदयपुर में 28 जून को कन्हैयालाल तेली की हत्या के बाद से ही देशभर में विरोध प्रदर्शन का दौर जारी है. विरोध प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा की दृष्टि से धारा 144 लगा रखी है. साथ ही कई इलाकों में नेटबंदी भी की हुई है. वहीं अधिकतर जगहों पर इंटरनेट सेवा शुरू कर दी गई है लेकिन राजसमंद के भीम में आज छठे दिन भी इंटरनेट और भीम के बाजार पूर्णत: बंद रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तीन दिन पूर्व कुछ असामाजिक तत्वों ने कॉन्स्टेबल संदीप पर हमला किया था. जिसके बाद पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार किया तो वहीं नामजद ​मुकदमें भी दर्ज किए गए. इसका भाजपा और स्थानीय कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध किया जा रहा है. वहीं सोमवार को भी बदनौर चौराहे पर एक असाजिक तत्व ने कॉन्स्टेबल भजेराम पर धारदार हथियार से हमला कर दिया.


हमले में कांस्टेबल की एक अंगुली कट गई. जिसे आनन फानन में साथी पुलिस​कर्मियों ने हॉस्पिटल में भर्ती करवाया जहां पर घायल कॉन्स्टेबल का उपचार जारी है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही भीम डिप्टी राजेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और हमला करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.


बता दें कि सोमवार को राजसमंद सांसद दीया कुमारी के साथ भाजपा के पांच विधायक भीम पहुंचे. इस दौरान उनके साथ कुम्भलगढ़ विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड़, पूर्व विधायक भीम हरीसिंह रावत, जैतारण विधायक अविनाश गहलोत, ब्यावर विधायक शंकर सिंह रावत, पुष्कर विधायक सुरेश रावत, आसींद विधायक जब्बर सिंह, बंशी लाल खटिक पूर्व विधायक राजसमंद, रतनी देवी जिला प्रमुख राजसमंद, कुलदीप सिंह ताल, अजय सोनी सहित पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ता, व्यापारी और आमजन मौजूद रहे.


सांसद दीया कुमारी ने कहा कि भीम में हुई घटना का हम सभी को खेद है. परन्तु प्रशासन द्वारा जान-बूझकर निर्दोष व्यक्तियों को गिरफ्तार करना दुर्भाग्यपूर्ण है. प्रशासन द्वारा विभिन्न संगठनों और भाजपा कार्यकर्ताओं को जबरन फंसाने पर उसका पूरजोर विरोध किया जाएगा.


Reporter-Devendra Sharma


यह भी पढ़ेः केंद्र ने रोका ERCP का काम तो महेश जोशी ने गजेंद्र सिंह शेखावत को बताया अंहकारी और नकारात्मक


अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें