Kumbhalgarh, Rajsamand: कुंभलगढ़ के केलवाड़ा थाना इलाके में एक युवती से प्रेम प्रसंग के चलते तीन मोटरसाइकिल पर आए आठ लोगों ने मिलकर एक युवक का अपहरण कर लिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए धर्मनाड़ी पहुंचे, जहां युवक से मारपीट की जा रही थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस को देख आरोपी भागने लगे, मगर पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़कर गिरफ्तार कर लिया. केलवाड़ा थाने के सहायक उप निरीक्षक कालूराम ने बताया कि आंतरी निवासी दीपाराम भील ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दी. जिसमें बताया कि 14 जून दोपहर को वह सन्दूको का गुड़ा गांव गया, जहां पर उसके भाणेज नरेश गमेती से बातचीत कर रहा था.


उसी दौरान तीन मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए आठ लोगों ने मारपीट करते हुए उसके भाणेज नरेश गमेती का अपहरण कर लिया. उसने बताया कि उसने उसके भाणेज को अपहरण से मुक्त कराने के प्रयास किए, मगर आरोपी ज्यादा होने से वह कुछ नहीं कर पाया. बाद में दीपाराम भील सीधे केलवाड़ा थाने पहुंचा और रिपोर्ट दी.


प्रेम प्रसंग का मामला 


नरेश गमेती का किसी युवती के साथ कोई प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा है, जिसको लेकर सभी आरोपियों ने उसका अपहरण कर ले गए. दीपाराम की रिपोर्ट आते ही एएसआई कालूराम मय जाब्ते पीराराम, राकेशसिंह, हरिकेश, हितेश कुमार, पृथ्वीराज के तत्काल धर्मनाड़ी पहुंचे. जहां पर भैरूलाल गमेती के मकान के पास सभी आरोपियों द्वारा मिलकर नरेश गमेती से मारपीट की जा रही थी.


आरोपियों को भेजा गया जेल


पुलिस को देखकर आरोपी भागने के प्रयास करने लगे, मगर पुलिस ने घेराबंदी कर सभी को पकड़ लिया. इस तरह पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए नरेश गमेती को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्त करवा दिया. और सभी आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया जहां से इन्हें जेल भेज दिया गया.


यह भी पढ़ेंः 


शांति ही शांति! 50 सालों के बाद दंगों में आई कमी, भारत में शुरू हुआ सुख शांति का दौर


Weather Update राजस्थान में बिपजॉय का बढ़ता खतरा, आठ जिलों में रेड,ओरेंज और येलो अलर्ट जारी