Rajsamand: राजसमंद,लापस्या पंचायत में पुल निर्माण का कार्य 6 माह से लटका है. कार्य अधूरा पड़े होने के चलते ग्रामीणों ने नाराजगी जताई है, इसको लेकर कई ग्रामीण महिला व पुरुष मौके पर पहुंचे,जहां पर पुलिया के आधे अधूरे निर्माण कार्य को लेकर काफी नाराजगी जताई.इस दौरान मौके पर बीडीओ व एसीईओं सहित अन्य अधिकारियों को भी इस समस्या से अवगत करवाया लेकिन इस पर अभी तक कोई ध्यान नहीं दिया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पानी तालाब में एकत्रित होता
इस पर ग्रामीणों का कहना है कि जल्द हमारी समस्या पर ध्यान नहीं दिया गया तो हमें मजबूरन आंदोलन का रूख अपना ना पड़ेगा.इस दौरान पूर्व सरपंच सपना शर्मा,वार्ड पंच दिनेश शर्मा,लादू लाल लोहार,राहुल शर्मा,अनिल कुमार,गोविंद लाल सहित कई महिला व पुरूष मौजूद रहे.पूर्व सरपंच सपना शर्मा ने बताया कि बारिश का मौसम नजदीक हैं और इस पुलिया से छापर का सारा बारिश का पानी खण्डेल तालाब में एकत्रित होता है.


राहगीर परेशान हो रहे
समय रहते इस पुलिया का निर्माण कार्य करवा जाए ताकि का किसान बारिश के दौरान अपनी बैलगाड़ी को आसानी से ले आ जा सके. शर्मा ने बताया कि यह बगतपुरा का मुख्य मार्ग भी है, जिससे आने जाने वाले राहगीर परेशान हो रहे हैं. ग्रामीणों ने जल्द इस अधूरे पड़े कार्य के करवाने की मांग की है.पूर्व सरपंच ने बताया कि पूर्व में भी इसकी शिकायत अधिकारियों से की गई है लेकिन कार्रवाई नहीं हुई है.


ये भी पढ़ें- ड्रम में घुट-घुटकर निकले मासूम भावना, विक्रम, विमला और मनीषा के प्राण, पैदा करने वाली मां ने ही दी मौत