ड्रम में घुट-घुटकर निकले मासूम भावना, विक्रम, विमला और मनीषा के प्राण, पैदा करने वाली मां ने ही दी मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1723913

ड्रम में घुट-घुटकर निकले मासूम भावना, विक्रम, विमला और मनीषा के प्राण, पैदा करने वाली मां ने ही दी मौत

Barmer: जिस मां ने मासूमों को पैदा किया था, वहीं मां उनकी मौत की वजह बन गई. मौत भी इतनी दर्दभरी दी कि मासूमों को तड़प-तड़पकर दम तोड़ना पड़ा. लोहे के ड्रम में बंदकर के मां ने मासूमों की जीवन लीला को समाप्त कर दिया. मासूमों को पता भी नहीं चला कि मां क्या करने जा रही है. ये खबर है बाड़मेर की है, 

 

फाइल फोटो.

Barmer: बाड़मेर जिले की मंडली थाना इलाके में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई, जहां पर एक मां ने अपने चार मासूम बच्चों को लोहे के ड्रम में बंद कर मौत के घाट उतार दिया. उसके बाद खुद ने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

घटना की जानकारी के बाद मंडली थाना पुलिस व पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना कर शवों को कब्जे में लेकर कल्याणपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया और पीहर पक्ष को घटना की सूचना दी.

छप्परे में फांसी का फंदा लगाकर किया अंत
जानकारी के अनुसार मंडली थाना क्षेत्र के बनियावास गांव निवासी जेठाराम शनिवार को सुबह जोधपुर मजदूरी करने के लिए गया था, पीछे उसकी पत्नी उर्मिला और बच्चे घर पर ही थे उर्मिला ने दोपहर के समय अपने बच्चों को अनाज रखने के लिए घर में रखे ड्रम में डालकर ऊपर से ढक्कन बंद कर दिया. जिसके बाद मासूम भावना(8) विक्रम(5) विमला(3) मनीषा (2)की मौत हो गई.

उसके बाद उर्मिला ने घर में बने कच्चे छप्परे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.शाम तक महिला व बच्चों को बाहर घूमता नहीं देख पड़ोसी घर पर पहुंचे तो और महिला का शव फंदे से लटका हुआ मिला जब बच्चों को इधर-उधर ढूंढा तो चारों ही बच्चों के शव घर में अनाज डालने के लिए रखे ड्रम में मिले. जिसके बाद पड़ोसियों ने मंडली थाना पुलिस को सूचना दी.

 एफएसएल टीम ने मुआयना कर साक्ष्य जुटाए 
सूचना मिलने के बाद मंडली थाना पुलिस डीएसपी मदनलाल एएसपी सुभाष खोजा पचपदरा तहसीलदार इमरान खान भी मौके पर पहुंचे.एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर घटनास्थल का मौका मुआयना कर साक्ष्य जुटाए और उसके बाद पांचों ही शवों को कब्जे में लेकर कल्याणपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया गया है.

फिलहाल पुलिस मृतका के पीहर पक्ष के आने का इंतजार कर रही है, और पीहर पक्ष की रिपोर्ट पर पुलिस आगे की कानूनी कार्रवाई करेगी और मेडिकल बोर्ड से शवों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सुपुर्द किए जाएंगे.

ये भी पढ़ें- अब बीजेपी दरगाह पर कराएगी सम्मेलन, अल्पसंख्यकों को पार्टी से जोड़ने की कोशिश

 

Trending news