Rajsamand News: राजस्थान में राजसमंद जिले के राजनगर थाना इलाके में हुई चाकूबाजी की घटना के बाद थाने से आक्रोशित युवाओं की भीड़ पुलिस की समझाइस पर वापस जाने लगी. तभी नायकवाड़ी में नारेबाजी के दौरान पत्थरबाजी की घटना सामने आई, जिसके चलते कुछ देर के लिए माहौल खराब हो गया, तो वहीं एक ऑटो में आग लगा दी गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Baran News: RSS प्रमुख डॉ. मोहन भागवत के बारां दौरे का तीसरा दिन, प्यारे राम जी...



ऐसे में पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए युवाओं को और समुदाय विशेष के लोगों को खदेड़ा और नगर परिषद के दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया. घटना के बाद कानूनी व्यवस्थाओं को लेकर एसपी मनीष त्रिपाठी ने शहर के प्रत्येक चौराहे और गलियों में पुलिस बल तैनात कर दिया है. बता दें कि एसपी मनीष त्रिपाठी द्वारा खुद मोर्चा संभालने के बाद अब माहौल पूरी तरह से शांत है.


 



पढ़ें राजसमंद की एक और बड़ी खबर-


राजसमंद शहर के समीप राजराजेश्वरी अन्नपूर्णा माता मंदिर पर पूजा अर्चना के साथ घट स्थापना हुई. बता दें कि राजसमंद शहर के पहाड़ी पर स्थित माता अन्नपूर्णा मंदिर पर पुजारी और भक्तों द्वारा घट स्थापना की गई. बता दें कि यह मंदिर मेवाड़ के शासक राणा राजसिंह जी ने जब किला बनवाया था. तब स्थापना की गई थी. यहां पर नवरात्रि के नौ ही दिन अपार भक्तों का मेला लगता है. 



शहर ही नहीं जिले भर से दूर दराज से लोग आकर माता रानी के दर्शन करते हैं. ऐसे पूजा-अर्चना के दौरान माता रानी का लाइव चमत्कार देखने को मिला. यानी भक्तों को आशीर्वाद देते हुए फूल नीचे गिरता हुआ दिखाई दिया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.