Baran News: RSS प्रमुख डॉ. मोहन भागवत के बारां दौरे का तीसरा दिन, प्यारे राम जी के मंदिर में किए दर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2458580

Baran News: RSS प्रमुख डॉ. मोहन भागवत के बारां दौरे का तीसरा दिन, प्यारे राम जी के मंदिर में किए दर्शन

Baran latest News: बारां जिले में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख डा. मोहन भागवत के आज तीसरे दिन संघ के कार्यकर्ता के घर रुके हैं. संघ प्रमुख डॉ मोहन भागवत ने आज सुबह शहर में संघ की लगने वाली शाखा में भाग लिया. इस दौरान संघ कार्यकर्ताओं से चर्चा की. आज दिनभर संघ कार्यकर्ताओं के साथ बैठकों का आयोजन होना है. 

 

Rajasthan News Third day of RSS chief Dr Mohan Bhagwat Baran visit

Baran latest News: राजस्थान के बारां जिले में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख डा. मोहन भागवत के आज तीसरे दिन संघ के कार्यकर्ता के घर रुके हैं. संघ प्रमुख डॉ मोहन भागवत ने आज सुबह शहर में संघ की लगने वाली शाखा में भाग लिया. इस दौरान संघ कार्यकर्ताओं से चर्चा की. इसके बाद मांगरोल रोड पर प्यारे राम जी के मंदिर पर दर्शन करने पहुंचे. इसके बाद वापस संघ कार्यकर्ता के घर पहुंचे हैं. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan Politics: कार्यकर्ता सम्मेलन में ब्यूरोक्रेसी पर गोविंद डोटासरा का बयान

आज दिनभर संघ कार्यकर्ताओं के साथ बैठकों का आयोजन होना है. संघ प्रमुख डॉ. मोहन भागवत की सुरक्षा में हथियारबंद सुरक्षाकर्मी, कमांडो व सादा वस्त्र धारी जवान तैनात हैं. उनकी सुरक्षा की दृष्टि से फूल कारगेट और बुलेटप्रूफ गाड़ी मुहैया कराई गई है. बाद में संघ प्रमुख 3 से लेकर 5 अक्टूबर तक चित्तौड़ प्रांत और पश्चिम क्षेत्र राजस्थान के संबंध में विभिन्न स्तर की बैठकें ले रहे हैं, जिसमें संघ के अनुषांगिक संगठनों से जुड़े पदाधिकारी शामिल हो रहे हैं. 

 

आज बड़े नेता भी उनसे जाकर मुलाकात कर सकते हैं. अधिकांश बैठकें संस्था धर्मादा धर्मशाला और पुरानी सिविल लाइंस स्थित संघ कार्यालय में आयोजित की जा रही है. इसके अलावा संघ प्रमुख बारां जिले में ही कई लोगों के घर पर मुलाकात और भोजन के लिए जा सकते हैं. 

 

कई पुराने स्वयंसेवकों और उनके परिवार से भी मिलेंगे. इन इलाकों के भी काफी सघन तलाशी सिक्योरिटी टीम ने ली है. दूसरी तरफ संघ प्रमुख की सुरक्षा को लेकर बारां एसपी के साथ-साथ कोटा रेंज आईजी और अन्य अधिकारी भी नजर बनाए हुए हैं. डीएसबी, सीआईडी इंटेलिजेंस से लेकर आईबी, रेलवे इंटेलिजेंस सतर्क होकर काम में जुटी हुई हैं.

 

Trending news