Rajsamand latest News: राजस्थान के राजसमंद जिले में कलेक्टर डॉ. भंवरलाल स्वास्थ्य सेवाओं के प्रति बेहद गंभीर हैं. बता दें कि राजसमंद कलेक्टर ने एक बार फिर आरके जिला चिकित्सालय का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उनके साथ हॉस्पिटल के पीएमओ डॉ. रजक भी मौजूद रहे. निरीक्षण के दौरान कलेक्टर डॉ. भंवरलाल ने चिकित्सकों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बोले- अस्पताल में आने वाले किसी भी मरीज को किसी भी प्रकार की कोई भी परेशानी नहीं होनी चाहिए. सभी को समुचित उपचार मिलता रहे. बता दें कि निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने प्रमुख चिकित्सा अधिकारी से चिकित्सालय में संचालित मशीनों की स्थिति के बारे में विस्तार से जानकारी ली तो वहीं ओपीडी, आईपीडी में आने वाले मरीजों की संख्या और दवाईयों की उपलब्धता को लेकर भी जानकारी जुटाई.


पढ़ें राजसमंद की एक और बड़ी खबर


रेलमगरा उपखण्ड क्षेत्र में देर रात गवारडी निवासी विधवा महिला कंकु गर्मी अधिक होने के कारण अपने घर के खुले बरामदे में परिवार सहित सो रही थी. रात्रि करीब 2 से 3 बजे के करीब चोर घुसे और घर का सारा सामान बिखेर कर लाखों रुपए के जेवरात सोने-चांदी के गहने व कैश लेकर फरार हो गए. 


यह भी पढ़ें- पेयजल सप्लाई नहीं होने पर महिलाओ का फूटा गुस्सा, जलदाय कार्यालय पर मटके फोड़ लगाया...


कंकु बाई के पुत्र यसवन्त मेनारिया ने बताया कि हम परिवार में मेरी मां, मेरी पत्नि, पुत्र व पुत्री गर्मी की अधिकता से खुले बरामदे में सो रहे थे. जब हम दूध निकालने हेतु सुबह पांच बजे जगे और घर के दूसरी तरफ जाकर देखा तो होश उड़ गए. मेरे घर की खिड़कियां व लोहे का झगला टुटा हुआ था. फिर संदेह पर घर में जाकर देखा तो कपडे़ व सामान बिखरे हुए थे.