Rajsamand latest News: राजस्थान में राजसमंद जिले के नाथद्वारा में स्थित दामोदर धाम में दर्शनार्थी की संदिग्ध परिस्थिति में मौत होने पर इलाके में सनसनी फैल गई है. आपको बता दें कि श्रीनाथजी मंदिर के दामोदर धाम का यह पूरा मामला है. दर्शनार्थी के रूम के पड़ोसी रूम में एक अन्य दर्शनार्थी को जब बदबू आने लगी तो छानबीन के बाद पूरे घटनाक्रम का पता चला. इस घटना के बाद ऐसे में दामोदरधाम मैनेजमेंट की एक बड़ी लापरवाही देखने को मिली है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तीन दिनों तक रूम के अंदर दर्शनार्थी की कोई सुध नहीं ली गई. बताया जा रहा है कि तीन दिन पहले इस दर्शनार्थी ने रूम में चाय मंगाई थी. साथ ही 4 मई को चेक आउट करना था. तो वहीं दामोदरधाम के मैनेजर राजेंद्र का कहना है कि स्टाफ द्वारा कॉल आया था. इसके बाद मास्टर चाबी से दरवाजा खोला गया. तो अचेत अवस्था में यह दर्शनार्थी जमीन पर पड़ा हुआ मिला. ऐसे में श्रीनाथजी मंदिर थाना पुलिस को सूचना दी गई. श्रीनाथजी मंदिर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दर्शनार्थी के शव को मोर्चरी में रखवा दिया है. फिलहाल पुलिस परिजनों से संपर्क में जुट गई है. 


यह भी पढ़ें- Barmer News: NEET परीक्षा में छोटे भाई की जगह परीक्षा देते पकड़ा गया बड़ा भाई


वहीं राजसमंद में एक तालाब में डूबने से दो बालकों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि पैर फिसलने से दोनों बालक तालाब में डूबे गिरकर जूब गए. 10 साल के नारायण सिंह सांगावास और हेमेंद्र सिंह तेलड़ा की मौत हुई है. बकरियां चराने के लिए दोनों बालक जंगल में गए थे. पुलिस ने देवगढ़ अस्पताल की मोर्चरी में शव को रखवा दिया है. देवगढ़ थाना अधिकारी प्रीति रत्नू ने पूरी जानकारी दी.