Rajsamand News :  नाथद्वारा इलाके में स्थित गुंजोल चौराहे के पास एक फर्जी क्लिनिक का खुलासा हुआ है. जहां पर लोगों की शिकायत पर मीडिया की टीम पहुंची.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जहां पर देखा गया कि वहां पर एक मकान में बाहर के तरफ बनी दुकान में फर्जी क्लिलिक चल रही थी और देखा गया कि वहां आ रहे भोले भाले लोगों का बिना डॉक्टर के परामर्श के उपचार किया जा रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति इस फर्जी क्लिनिक में आए मरीज के इंजेक्शन लगा रहा है.


ये भी पढ़ें- Road Accident : कोटपूतली में ट्रक और ट्रैक्‍टर में भीषण टक्‍कर, सड़क पर पलटी 25 मजदूरों से भरी ट्रॉली, मजदूर ने तोड़ा दम


इतना नहीं नहीं दवा भी दी जा रही है. वहीं जब जांच पड़ताल की गई तो पता चला कि पिछले एक साल से ज्यादा से यह फर्जी क्लिनिक चल रही है. और बताया जा रहा है नाथद्वारा में स्थित सरकारी हॉस्पिटल के एक नर्सिंगकर्मी व एक संविदाकर्मी द्वारा इस क्लिनिक को चलाया जा रहा है.


मीडिया द्वारा इस मामले को लेकर राजसमंद सीएमएचओ डॉ. शर्मा से बता की गई तो पहले तो उन्होंने मामले में अंभिज्ञता जताई उसके बाद उन्होंने कहा कि इस मामले को दिखवाते है. अब सवाल यह है कि क्या किसी मरीज की जान जाने के बाद राजसमंद चिकित्सा विभाग हरकत में आएगा.