Rajsamand: राजसमंद की कांकरोली थाना पुलिस ने दो अलग-अलग कार्रवाई करते हुए थाना इलाके के चार शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि यह पूरी कार्रवाई कांकरोली थानाधिकारी दुर्गा प्रसाद दाधीच के नेतृत्व में उनकी टीम ने की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहली कार्रवाई इलाके में हो रही स्नेचिंग को लेकर की है, जिसमें रतन बागरिया और जितेंद्र बागरिया को गिरफ्तार किया है.जो कि इलाके में लोगों से सामान छीना झपटी कर फरार हो जाते थे. इसको लेकर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ. तो वहीं काकरोली थाना पुलिस द्वारा एक विशेष टीम का गठन किया गया.  इस विशेष टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है.


फिलहाल इनसे पुलिस की पूछताछ जारी है. दोनों शातिर चोरों द्वारा लोगों से लूटे गए सामान की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं. तो वहीं दूसरी कार्रवाई कांकरोली थाना पुलिस ने ट्रैक्टर चोरी के मामले में की है. जिसमें पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है पकड़े गए आरोपियों का नाम सोहन लाल और किशनलाल है. 


इनसे चुराया गया ट्रैक्टर भी बरामद कर लिया गया है, फिलहाल दोनों आरोपियों से पुलिस की पूछताछ जारी है., बता दें कि कांकरोली थाना पुलिस ने दो अलग-अलग कार्यवाही करते हुए कुल 4 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है.