Kota News: सड़क हादसे में रामगंज मंडी पार्षद की मौके पर ही मौत हो गई. ये हादसा मध्यप्रदेश में गांधीसागर के पास हुआ, जिसमें 2 लोग गंभीर घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक पार्षद की 10 महीने की बेटी है. रामगंजमण्डी (कोटा) कोटा जिले की रामगंजमंडी नगर पालिका पार्षद अमन यादव की मध्यप्रदेश में सड़क हादसे में मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यादव पालिका क्षेत्र के वार्ड नंबर 27 से निर्दलीय पार्षद थे. रविवार देर शाम को नीमच से रामगंज मंडी आने के लिए बाइक से अपने दो दोस्तो के साथ निकले थे, ऐसी दौरान रामपुरा - गांधीसागर के बीच सड़क पर बैठी भैंस से तेज स्पीड में बाइक टकरा गई, जिससे पार्षद अमन यादव की मौके ही मौत हो गई.


एक्सीडेंट में और दो घायलों का नीमच हॉस्पिटल में ईलाज चल रहा है. पार्षद की मौत की जानकारी मिलने पर वार्ड सहित शहर में शौक की लहर दौड़ गई. मृतक पार्षद के 10 महीने की बेटी है जिससे पिता का साया उठ गया.


परिजनों के अनुसार पार्षद अमन यादव अपने दोस्त कुशाल और विशाल के साथ नीमच गए थे. लौटने के दौरान यह हादसा हो गया. अमन यादव वार्ड नंबर 27 के युवा पार्षद थे. उनकी 2 वर्ष पूर्व शादी हुई थी. 10 महीने की एक बेटी है. दोनों दोस्तों का उपचार चल रहा है.


ये भी पढ़ें-Rajasthan Govt Jobs: राजस्थान में नौकरी की तलाश करने वालों के लिए अच्छी खबर, भजनलाल सरकार दे रही युवाओं को  60,000 पदों का तोहफा


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!