Rajsamand news: राजसमंद के केलवा थाना इलाके में स्थित बामन टुकड़ा गांव में पिछले कई दिनों से चोरों का आतंक देखने को मिल रहा है जिसके चलते ग्रामीण काफी परेशान हैं. इसको लेकर ग्रामीणों ने केलवा थाने में मुकदमा भी दर्ज करा रखा है. तो वहीं मामले को गंभीरता से लेते हुए केलवा थानाधिकारी संजय गुर्जर के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया हुआ है. इस दौरान गांव में दो शातिर चोरों ने प्रवेश किया जिसको ग्रामीणों ने पकड़ लिया और इन चोरों को पकड़कर पुलिस के सुपुर्द किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 पुलिस ने बताया कि यह दोनों शातिर चोर सरदारगढ़ से मोटर चोरी करके राजनगर में गए थे जहां कबाड़ी की दुकान पर यह मोटर बेचने के लिए निकले थे. लेकिन वहां किसी ने इनसे मोटर नहीं ली इसके बाद यह केलवा में कबाड़ी की दुकान पर मोटर बेचने के लिए निकले जिस पर पुलिस और ग्रामीण को संदेह होने पर इन्हें धर दबोच लिया गया. जिसके बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ लग गई. बता दें कि चोरों को थाने ले जाने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी.


 मौके पर भारी भीड़ जुटने के कारण काफी देर बाद चोरों को थाने ले जाया गया. आपको बता दें कि बामन टुकड़ा सरपंच व ग्रामीणों के सहयोग से इन आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता हाथ लगी है. वही थानाधिकारी संजय गुर्जर का कहना है कि चोरों को पकड़ने के लिए विशेष टीम का गठन किया हुआ है. गांव के अंदर रात्रि के समय 8 बाइकों पर 16 पुलिसकर्मी गश्त कर रहे हैं. इन शातिर चोरों से चुराई गई दो मोटर बरामद की गई है. पूछताछ के दौरान कई अन्य बड़ी चोरियों का भी खुलासा होने की संभावना है.