Rajsamand : राजसमंद के देवगढ़ थाना क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद नजर आ रहें हैं. चोरी की घटना दिनों दिन बढ़ती जा रही हैं गत दो दिन पूर्व ही थाना क्षेत्र के स्वादड़ी विद्यालय को अज्ञात चोरों ने निशाना बनाया था जहाँ से कम्प्यूटर सहित कई सामान चुराकर हाथ साफ कर गए. ऐसा ही एक मामला बीती रात्रि को रामपुरिया इलाके में अज्ञात चोरों ने भगवान भेरुनाथजी के मंदिर को निशाना बनाया हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मंदिर के भोपाजी लाल सिंह टांक ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई हैं कि 4 दिसंबर को रात्रि में अज्ञात चोर रामपुरिया में स्थित भेरुजी के मंदिर का ताला तोड़कर मंदिर के अंदर बने कमरे में रखे भगवान के कीमती जेवरात जिसमें चांदी के छत्तर तीन, मोतियों की बनी माला, तेल के टिन, दान पत्र में रखे करीब ₹10000 रूपए सहित मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी डीवीआर चोरी कर अपने साथ ले कर फरार हो गए. 


बता दें कि रामपुरिया में रहने वाले ग्रामीण सुबह अपने मवेशी लेकर मंदिर के सामने से खेत में जा रहे थे. इसी बीच मंदिर के ताले खुले एवं टूटे हुए मिले फोन पर भोपाजी को सूचना दी गई कि आपके मंदिर के दरवाजे खुले हैं इस पर मैं मंदिर आया तो देखा कि मंदिर व सराय के 8 ताले टूटे हुए हैं एवं सामान अस्त व्यस्त बिखरा पड़ा है. चोरी की सुचना पर देवगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची एवं साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया गया हैं.