Rajsamand News: राजसमंद जिले के आमेट थाना इलाके में स्थित शोभागपुरा में बड़ा हादसा सामने आया है. बता दें कि चलती बाइक पर 11हजार केवी का विद्युत तार टूट कर गिर गया, और इस हादसे में एक महिला और एक पुरुष ने मौके पर ही दम तोड़ दिया,


 स्थानीय लोगों ने तुरंत पास के ही हॉस्पिटल में भर्ती करवाया


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तो वहीं चार साल का बच्चा व एक महिला गंभीर घायल हो गए. जिन्हें स्थानीय लोगों ने तुरंत पास के ही हॉस्पिटल में भर्ती करवाया.


राजसमंद जिले के आमेट थाना इलाके में चलती बाइक पर 11हजार केवी की लाइन टूटकर गिरने के बाद से लोगों में गु्स्सा है. हादसे में एक महिला और एक पुरुष की मौके पर मौत हो गई, बता दें कि रिश्ते में ये दोनों देवर-भाभी लगते थे. वहीं, इस हादसे में एक बच्चा व एक महिला गंभीर घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने दोनों घायलों को आमेट हॉस्पिटल में पहुंचाया.


 तेज हवा चलने के कारण तार टूटा होगा


बताया जा रहा है कि हादसे में जिनकी मौत हुई है, वह रिश्ते में देवर भाभी लगते थे. घटना की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया और हॉस्पिटल के बाहर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई.बता दें कि घटना सूचना मिलते ही कुम्भलगढ़ विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड़ भी हॉस्पिटल पहुंचे, जहां पर लोगों से समझाइश करते हुए घायलों के हालचाल जाने. तो वहीं, बताया जा रहा है कि मौसम खराब व तेज हवा चलने के कारण तार टूटा होगा, जिसकी जांच करवाई जा रही है.


ये भी पढ़ें- मासूम हृदयांश पर बड़ा संकट, इलाज के लिए 17.50 करोड़ रुपए की दरकरार, आखिर कौन बनेगा अब सकंटमोचन?