Rajsamand news: बीजेपी की प्रदेश की सह प्रभारी विजया रहाटकर आज राजसमंद जिले के नाथद्वारा पहुंचीं.जहां पर उन्होंने अपने जन्मदिन के अवसर पर प्रभु श्रीनाथजी के दर्शन किए और देश और प्रदेश में आगामी चुनावों में भाजपा की सरकार बनने की कामना की. इस अवसर पर उन्होंने भाजपा के सदस्यता अभियान की भी शुरुआत की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 तो वहीं, मीडिया से बात करते हुए रहाटकर ने बताया कि साढ़े 4 साल के बाद गहलोत सरकार नींद से जागी है और उन्होंने जनता के लिए राहत कैंप शुरू किए हैं. लेकिन साढ़े 4 साल पहले जनता से किये हुए वादे मुख्यमंत्री और सरकार भूल चुकी है.


 आज जनता किसान कर्ज माफी,बेरोजगारी भत्ता और महिला अपराध के मुद्दे पर सरकार से सवाल पूछ रहे हैं, प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं है और महिला अपराध के मामले में राजस्थान नंबर वन हो चुका है. ऐसे में आगामी चुनाव में जनता कांग्रेस सरकार को सबक सिखाएगी और पूर्ण बहुमत से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी.


उन्होंने प्रभु श्रीनाथजी से साल 2023 में राजस्थान में पूर्ण बहुमत की सरकार बनने और साल 2024 के लोकसभा चुनाव में फिर से केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनने की कामना की.


 तो वहीं, नाथद्वारा में मोबाइल से मिस कॉल कर भाजपा का सदस्य बनने के भाजपा सदस्यता अभियान की राष्ट्रीय मंत्री विजया ने शुरुआत की. बता दें कि इस अवसर पर रहाटकर के साथ में भाजपा जिला संगठन प्रभारी वीरेंद्र सिंह चौहान, राजसमंद भाजपा जिलाध्यक्ष मानसिंह बारहठ, विधायक दीप्ति माहेश्वरी समेत कई भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहें.


ये भी पढ़ें- पीएम मोदी डेली राजस्थान विजिट कर लें, हमारी सरकार रिपीट होगी-बोले CM गहलोत