Rajsamand news: राजस्थान के राजसमंद जिले के पाली बॉर्डर पर तस्कर की सूचना पर सोमवार रात्रि को ही राजसमंद की दिवेर पुलिस ने इलाके में सख्त नाकाबंदी की. इस दौरान इलाके से निकली एक गुजरात नम्बर की इनोवा गाड़ी पर पुलिस को शक हुआ. इसे रूकने का इशारा किया गया लेकिन तस्करों ने गाड़ी को नहीं रोकी. ऐसे में पुलिस द्वारा पहले से ही रोड पर आगे किलो का जाल बिछा रखा था और गाड़ी में कीले लगने से तस्करों की गाड़ी पंचर हुई लेकिन फिर भी तस्करों ने करीब 2 से 3 किलो​मीटर तक गाड़ी को रीम पर चलाई इसके बाद गाड़ी रोड के किनारे जाम हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे में दूसरी तरफ से पाली की पुलिस भी मौके पर पहुंची. इस दौरान तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी. इस दौरान दोनों गाड़ियों में गोली लगी. तो वहीं जवाबी कार्रवाई में पुलिस को फायरिंग करनी पड़ी. इस फायरिंग में एक तस्कर के गोली लग गई. जानकारी मिली है कि गाड़ी में दो तस्कर सवार थे. एक तस्कर के गोली लगने से मौत हो गई तो वहीं दूसरा तस्कर अंधेरा का फायदा उठाकर मौके से भागने में कामयाब हो गया. घटना की सूचना राजसमंद और पाली जिले के आला अधिकारियों को दी गई. जिसके बाद राजसमंद एसपी और पाली एसपी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की गई कि तस्कर कहां से आ रहे थे और कहां जा रहे थे. तो वहीं मौके से फरार हुए अन्य तस्कर की तलाश के लिए पुलिस ने विशेष टीम का गठन कर दिया है. 


यह भी पढ़े-  जयपुर में मुखिया ने उठाया जानलेवा कदम, जूस में मिलाया था ये..


आपको बता दें कि मामले की महानिदेशक पुलिस राजस्थान उमेश मिश्रा ने बताया कि मादक पदार्थ तस्करों का पीछा करने के दौरान तस्करों ने फायरिंग की तो वहीं जवाबी कार्रवाई में पुलिस को भी गोली चलानी पड़ी तो वहीं एक तस्कर मौके से फरार हो गया है उसकी तलाश जा रही है. मौके पर आईपीएस एडीजी क्राइम दिनेश एमएन पहुंच चुके हैं. तो वहीं अब चर्चा हो रही है कि गोली किस जिले की पुलिस ने मारी है. इसको लेकर जांच पड़ताल की जा रही है. बता दें कि जांच के बाद ही पता चलेगा कि तस्कर को राजसमंद पुलिस ने गोली मारी है या पाली पुलिस ने गोली मारी है. आपको बता दें कि पुलिस ने घटना स्थल से तस्कर की अवैध पिस्टल, एक इनोवा गाड़ी व अवैध मादक पदार्थ जप्त किया है.