Rajsamand News : राजसमंद में अनियंत्रित होकर बस पलट गई, घायलों को आके हॉस्पिटल पहुंचाया गया. घायलों में 6 महिला व 5 पुरूष शामिल है.तो वहीं 01 गंभीर घायल को उदयपुर रैफर किया गया है. राजसमंद के कुंवारियां थाना इलाके की घटना है. बस में कुल 30 से 40 लोग सवार बताए जा रहे. राजसमंद में अनियंत्रित बस होकर पलटी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजसमंद जिले के कुंवारिया थाना के साकरोदा रोड पर अचानक अनियंत्रित होकर बस सड़क के किनारे पलट गई. इसके बाद रोड पर शोर पुकार शुरू हो गया. ऐसे में वहां से निकल रहे राहगीर बस के पास पहुंचे और लोगों को बाहर निकालने का प्रयास किया इसके साथ ही उन्होंने स्थानीय थाना पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद स्थानीय थाना पुलिस मय जाप्ता मौके पर पहुंची और सभी घायलों को एम्बुलेंस के माध्यम से राजसमंद के सरकारी हॉस्पिटल पहुंचाया. जहां पर अस्पताल के पीएमओ डॉ. ललित पुरोहित के नेतृत्व में सभी का उपचार किया गया तो वहीं एक गंभीर घायल को उदयपुर रैफर किया गया.


 



जानकारी के अनुसार बस में लगभग 30 से 40 लोग सवार थे. जिसमें से करीब 14 लोगों के चोट आई. ये सभी बस में सवार होकर कुरज से ढेलाणा भेरुजी बावजी के यहां प्रसादी कार्यक्रम में जा रहे थे. बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही राजसमंद डिप्टी रूद्रप्रकाश शर्मा भी मौके पर पहुंचे और यात्रियों से जानकारी ली. इसके बाद में अन्य यात्रियों को बस मंगवा कर सभी श्रद्लुओं को पुनः कुरज के लिए रवाना किया गया.


ये भी पढ़ें..


मोची पिता और मां के पसीने से नागौर का प्रदीप बना RBSE टॉपर


Viral Photo : प्रेमी संग भागी बेटी ने मां-बाप को पहचानने से किया इंकार, परिजनों ने मृत्युभोज बुलाया