Kumbhalgarh: रक्षाबंधन के दिन लेपर्ड के राखी बांधने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक लेपर्ड के एक महिला द्वारा राखी बांधी जा रही है. इस दौरान आसपास लोगों की भी काफी भीड़ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिला द्वारा लेपर्ड के राखी बांधने का दृश्य वहां मौजूद लोगों ने अपने अपने मोबाइल में कैद किया और वहां मौजूद कई लोगों ने तो लेपर्ड के साथ सेल्फी भी ली. दरअसल यह पूरा मामला राजसमंद जिले के आमेट तहसील का बताया जा रहा है. जहां महिला रक्षाबंधन के दिन यानि गुरूवार को अपने पीहर जा रही थी कि रास्ते में एक लेपर्ड दिखाई दिया जो कि चल भी नहीं पा रहा था. इस दौरान महिला ने लेपर्ड के राखी बांधी. वहीं इस मामले में राजसमंद एसीएफ विनोद कुमार राय ने बताया कि वन विभाग को इस लेपर्ड की सूचना मिली थी और तत्काल प्रभाव से वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और देखा कि यह फिमेल लेपर्ड है जिसके पीछे के पोर्शन में काफी गहरा घाव था.


साथ ही घाव में कीड़े भी पड़ रहे थे. इस कारण यह फिमेल लेपर्ड चल नहीं पा रही थी और उसका ब्रेन पूरी तरह से काम नहीं कर पा रहा था. इस पर चिकित्सकों द्वारा फिमेल लेपर्ड का उपचार किया गया और वह खड़ी भी हुई लेकिन उपचार के एक घंटे बाद ही इस फिमेल लेपर्ड ने दम तोड़ दिया.


Reporter- Devendra Sharma


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे


अन्य खबरें पढ़ें-


आर्मी कैंप में घुसे आतंकी, दोनों तरफ हुई मुठभेड़ में झुंझुनूं के जवान हुए शहीद


Luni: लंपी स्किन से बचाव के लिए गोवंश को पिलाया गया आयुर्वेदिक काढ़ा