बौंलीः फरार और वांछित आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर सवाईमाधोपुर पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई के आदेशानुसार एएसपी सुरेश कुमार खींची और सीओ तेज कुमार पाठक के निर्देशन में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत लगातार कार्रवाई की जा रही है. बौंली थाना एसएचओ कुसुम लता मीणा के नेतृत्व में थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अपहरण कर मारपीट करने के मामले में 19 माह से फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 एएसआई अंबालाल मीणा ने बताया कि आरोपी दामा उर्फ दामोदर पुत्र धनफूल गुर्जर निवासी हरभावता जिला टोंक को हरभावता क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है.


पुलिस सूत्रों के अनुसार 23 जनवरी 2021 को पीड़ित महेंद्र गुर्जर निवासी देवली ने आरोप लगाया था कि आरोपी दामोदर सहित पांच युवकों ने उसका अपहरण कर उसके साथ मारपीट की. साथ ही मारपीट का वीडियो भी वायरल किया. पुलिस टीम ने मामले में मुख्य आरोपी बत्तीलाल गुर्जर सहित चार आरोपियों को पूर्व में ही गिरफ्तार कर लिया था. वहीं आरोपी दामोदर 19 माह से फरार चल रहा था. 


आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर लगातार दबिश दी जा रही थी. मुखबिर सूचना पर एसएचओ कुसुमलता मीणा के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. आरोपी दामोदर को गिरफ्तार किया गया. गठित टीम में एएसआई अंबालाल, कॉन्स्टेबल शीशराम व हनुमान मौजूद रहे. पुलिस के अनुसार फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर अभियान के तहत कार्रवाई जारी रहेगी.


Reporter- Arvind Singh


अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


खबरें और भी हैं..Shame : पिता रोटी है, कपड़ा है, मकान है और बूढ़ा हो जाए तो बेटे पर भार है