Bamanwas: बौंली थाना अंतर्गत एक निजी हॉस्टल से 5 बच्चों के फरार होने का मामला सामने आया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार अल सुबह तकरीबन 4:00 बजे 5 बच्चे एक निजी हॉस्टल से बाहर निकलकर मुख्य सड़क पर आ गए. स्थानीय निवासी की सूचना पर बौंली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. एएसआई अंबालाल मीणा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने सभी 5 बच्चों को सुरक्षित बौली थाना पहुंचाया. फरार हुए सभी बच्चों की उम्र 5 वर्ष से 10 वर्ष बताई जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एसएचओ कुसुमलता मीणा ने मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए बच्चों के परिजनों को मामले की सूचना दी है. हॉस्टल से बच्चों की फरारी की सूचना के बाद हॉस्टल प्रशासन में हड़कंप मच गया. संचालक राधारमण गुर्जर जब बौंली थाना पहुंचे तो पांचों बच्चे वहीं सुरक्षित मिले तब जाकर हॅास्टल प्रशासन ने राहत की सांस ली. इसी दरमियान फरार हुए दो बच्चों के पिता रेवडमल गुर्जर और अन्य परिजन भी बौंली थाना पहुंचे. अभिभावक रेवडमल गुर्जर ने बताया कि बच्चों को अपने अभिभावकों की याद आ रही थी. ऐसे में वे हॉस्टल से निकलकर अपने घर आना चाहते थे. रेवडमल गुर्जर ने हॉस्टल प्रशासन द्वारा बच्चों पर की जाने वाली किसी भी प्रताड़ना या मारपीट से सरासर इनकार किया है.


यह भी पढ़ें - पीएम किसान सम्मान निधि पर बड़ी अपडेट, इन किसानों को नहीं मिलेगी किस्त, किनका नाम कटा ?


बहराल एसएचओ कुसुमलता मीणा ने बच्चों के अभिभावकों से लिखित रिपोर्ट लेने के बाद सभी बच्चे उनके अभिभावकों के सुपुर्द कर दिए हैं. प्रथम दृष्टया मामला बताया जा रहा है कि बच्चे पढ़ना नहीं चाहते थे, ऐसे में वह अपने घर जाने के लिए अलसुबह अंधेरे का फायदा उठाकर हॉस्टल से भाग निकले. गनीमत यह रही कि पुलिस टीम समय पर मौके पर पहुंच गई और सभी बच्चों को सुरक्षित बौंली थाना पहुंचा दिया. एसएचओ कुसुमलता मीणा ने हॉस्टल प्रशासन को अलर्ट रहने और लापरवाही न बरतने की हिदायत दी है.


Reporter: Arvind Singh


सवाईमाधोपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


खबरें और भी हैं...


छात्रसंघ चुनाव के बीच जयपुर से सुखद तस्वीर! NSUI और ABVP पैनल ने एक दूसरे को माला पहना कर दी शुभकामनाएं


Hartalika Teej 2022 : पति की लंबी आयु के लिए करवाचौथ से भी ज्यादा कठिन है हरतालिका तीज व्रत, जानें शुभ मुहूर्त और विधि


IAS अतहर आमिर ने अपनी बेगम के साथ शेयर की फोटोज, लिखा- मैं और मेरी महरीन