Bamanwas News : राजस्थान के सवाईमाधोपुर के बौंली पर इन दिनों गरबा महोत्सव की धूम मची हुई है. अग्रवाल महिला मंडल के तत्वावधान में उपखंड मुख्यालय की गोपीनाथ धर्मशाला में विगत रात गरबा महोत्सव का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि अग्रवाल समाज के जिला अध्यक्ष राजेश गोयल ने शिरकत की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्यक्रम की अध्यक्षता अग्रवाल सेवा समिति अध्यक्ष चौथमल पंसारी ने की. कार्यक्रम में बतौर विशिष्ट अतिथि ताराचंद मंगल,मुरारीलाल मंगल,पारस गोयल,अग्रवाल नवयुवक मंडल के तहसील अध्यक्ष रवि गोयल,संयोजक आशीष मित्तल, अध्यक्ष विष्णु मंगल सहित कई पदाधिकारी और समाज बंधु मौजूद रहे.


कार्यक्रम की शुरुआत दुर्गा आरती के साथ की गई. जिसके बाद अग्रवाल समाज की बालिकाओं, किशोरियों, युवतियों और महिलाओं के अलग-अलग समूहों की तरफ से डांडिया नृत्य की प्रस्तुतियां दी गई. आपको बता दें कि  कि कोरोना काल के चलते 3 साल बाद अग्रवाल समाज महिला मंडल के तत्वावधान में डांडिया महोत्सव का आयोजन किया गया. ऐसे में स्थानीय युवतियों और महिलाओं में डांडिया कार्यक्रम को लेकर खासा उत्साह देखने को मिला. देर रात तक चले कार्यक्रम के दौरान अलग-अलग ग्रुप की तरफ से देर रात तक डांडिया नृत्य की प्रस्तुतियां दी गई.


कार्यक्रम के दौरान अतिथियों की तरफ से अग्रसेन जयंती सांस्कृतिक संध्या के प्रतिभागियों को भी सम्मानित किया गया. अग्रवाल समाज के जिला अध्यक्ष राजेश गोयल ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांस्कृतिक आयोजनों को सामाजिक समरसता का आधार बताया.


इकाई अध्यक्ष चौथमल पंसारी ने भी सफल आयोजन के लिए अग्रवाल महिला मंडल को शुभकामनाएं दी. वहीं अग्रवाल महिला मंडल की अध्यक्ष मंजू सिंहल ने सभी का आभार जताया. इस दौरान महिला मंडल की पदाधिकारी और सदस्यगणों सहित सैकड़ों की तादाद में लोग मौजूद रहे.


रिपोर्टर- अरविंद सिंह


ये भी पढ़ें : Bhilwara News : आदिपुरुष फिल्म पर लगे रोक, ईश निंदा कानून की सख्त जरूर- पं. श्रीदेवकीनंदन ठाकुर