सवाई माधोपुर: जिले के गंगापुरसिटी में विगत दिनों मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के एक कार्यक्रम के दौरान काँग्रेस नेताओं द्वारा अपनी ही पार्टी के वरिष्ठ नेता नमोनारायण मीणा को गाड़ी में नहीं बैठाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. आज भाजपा के डॉक्टर किरोडी लाल मीणा एंव काँग्रेस के नमोनारायण मीणा के समर्थकों ने गंगापुरसिटी के उदई मोड़ चौराहे पर जमकर प्रदर्शन किया और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा समेत कई मंत्रियों और नेताओं का पुतला फूंका.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किरोडी एंव नमोनारायण समर्थकों का कहना है कि नमोनारायण मीणा केंद्र में दो बार मंत्री रह चुके है और मीणा समाज के कद्दावर नेता होने के साथ ही काँग्रेस के वरिष्ठ नेता है. उनका अपमान कभी सहन नहीं किया जायेगा.


आगमी चुनाव में लिया जाएगा बदला


समर्थकों का कहना है की जिस तरह से कांग्रेस के नेताओं द्वारा नमोनारायण मीणा का अपमान किया गया है वो बेहद निंदनीय है. नमोनारायण मीणा के अपमान का बदला राहुल गाँधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान हर हाल में लिया जायेगा.साथ ही समर्थकों का कहना है कि आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को नमोनारायण मीणा के अपमान का बदला चुकाना होगा. 


यह भी पढ़ें: मेगा जॉब फेयर की शुरुआत, मेले में 65 कंपनियां परख रहीं 'प्रतिभाएं', युवाओं का जोश हाई


क्या है पूरा मामला


गौरतलब है कि विगत दिनों मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गंगापुरसिटी आये थे उस दौरान मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर जैसे ही गंगापुर सिटी के राजकीय माध्यमिक विद्यालय के परिसर में उतरा. उसके बाद जैसे ही मुख्यमंत्री का काफिला शिलान्यास एवं जनसभा स्थल के लिए रवाना हुआ, वैसे ही सीएम के साथ मौजूदा मंत्री परसादी लाल मीणा, भजन लाल जाटव सहित विधायक दानिश अबरार, रामकेश मीणा सहित अन्य लोग अपनी अपनी गाड़ियों में बैठकर सीएम के काफिले के साथ रवाना होने लगे.


तभी केंद्र में दो बार मंत्री रह चुके कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नमोनारायण मीणा भी सीएम के साथ रवाना होने के लिए गाड़ी में बैठने के लिए दौड़े ,लेकिन किसी भी कांग्रेसी नेता ने नमोनारायण मीणा को गाड़ी में नहीं बैठाया. नमो नारायण मीणा कभी प्रसादी लाल मीणा की गाड़ी के नजदीक आए तो कभी रामकेश मीणा की गाड़ी के नजदीक, तो कभी भजन लाल की गाड़ी के नजदीक. लेकिन किसी ने भी कांग्रेस ने वरिष्ठ नेता नमोनारायण मीणा को तवज्जो नहीं दी और सभी कांग्रेसी जन सीएम के काफिले के साथ अपनी अपनी गाड़ियां लेकर रवाना हो गए.


किसी नेता ने मीणा को अपनी गाड़ी में नहीं बैठाया


इस दौरान नमो नारायण मीणा गाड़ियों के चक्कर काटते रहे, लेकिन किसी भी कांग्रेसी ने उन्हें अपनी गाड़ी में नहीं बैठाया और सीएम का काफिला रवाना हो गया और नमो नारायण मीणा वही खड़े रह गए. उसके बाद किसी अन्य गाड़ी में बैठकर नमो नारायण मीणा सीएम के कार्यक्रम में पहुंचे. इस वाक्य का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुवा.पूरे घटनाक्रम को लेकर राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोडी लाल मीणा व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नमोनारायण मीणा के समर्थक खासा नाराज है. जिन्होंने आज सीएम सहित कांग्रेस के मंत्रियों एंव विधायको का पुतला दहन कर कांग्रेस के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया.


Reporter- Arvind Singh