Sawai Madhopur: सवाई माधोपुर पीजी कॉलेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष और वर्तमान छात्रसंघ अध्यक्ष द्वारा अन्य युवकों के साथ मिलकर एक युवक पर जनलेवा हमला करने का मामला आया है. हमले में गंभीर घायल युवक को परिजनों ने उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है. जहां फिलहाल उसका उपचार चल रहा है . 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना की जानकारी मिलने पर मानटाउन थाना पुलिस जिला अस्पताल पर पहुंची और घायल युवक का पर्चा बयान दर्ज किया. जनलेवा हमले में घायल हुए युवक युवराज चौधरी पुत्र रामजीलाल चौधरी ने पर्चा बयान में बताया कि वह एबीवीपी का पूर्व नगर मंत्री और वर्तमान में जिला कार्यसमीति सदस्य हैं. रविवार को वह अपने पिता के साथ किसी काम से बाहर गया था. 


रात करीब साढ़े नौ बजे वह गौतम कॉलोनी स्थित अपने घर पर पहुंचा. जैसे ही उन्होंने घर का ताला खोला, तभी एक बोलेरो कार घर के बाहर आकर रूकी. जिसमें पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष डीके मीणा, वर्तमान छात्रसंघ अध्यक्ष सन्नी सैनी सहित मटुल मीणा ,एमपी करेला ,लोकेश तिंदू और 2-3 अन्य लोग नशे में धुत होकर घर पर आए. जहां आकर उन्होंने उसे घर से बाहर बुलाया.


 घर के बाहर बुलाकर सभी लोगों ने उसपर लाठी और डंडे और सरियों से हमला कर दिया. जिससे वह गंभीर घायल हो गया. अचानक हमला होने पर उसके पिता रामजीलाल बीच बचाव करने आए तो उनके साथ भी आरोपियों ने मारपीट की और मौके से फरार हो गए. युवक के घायल होने पर परिजनों सहित अन्य कुछ कॉलोनीवासी उसे जिला अस्पताल सवाई माधोपुर लेकर पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुंची और युवक का पर्चा बयान दर्ज किया. फिलहाल पुलिस ने पर्चा बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है.


Reporter- Arvind Singh


 


ये भी पढ़ें- झुंझुनूं: शहीद रोहिताश्व कुमार का पोषाणा गांव में होगा अंतिम संस्कार, ग्रामीणों ने 10 KM की तिरंगा रैली निकालकर दी श्रद्धांजलि​