बामनवास न्यूज: बाय के रामनगर में बोरवेल में गिरी महिला का रेस्क्यू कार्य लगातार बाधित हो रहा है.आज बामनवास विधायक इंदिरा मीणा मौके पर पहुंची और स्थानीय प्रशासन से रेस्क्यू कार्य की जानकारी लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए. विधायक इंदिरा मीणा ने पीड़ित परिवार जनों से भी मुलाकात कर उन्हें ढ़ाढस बंधाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गौरतलब है कि मंगलवार शाम से लापता 25 वर्षीय मोना बाई के बुधवार को बोरवेल में गिरने की संभावना के मद्देनजर रेस्क्यू कार्य शुरू किया गया. गुरुवार सुबह तक रोड डालकर महिला को निकालने के असफल प्रयास किए गए.डीएम गौरव सैनी के निर्देशन पर 135 फीट की लंबाई में गड्डा खोदकर दोबारा रेस्क्यू कार्य शुरू किया गया.


रेस्क्यू कार्य पूरा करने की कवायद में जुटा हुआ है


लेकिन 15 फीट की गहराई पर ही फिसलन वाली मिट्टी आने के चलते विगत रात रेस्क्यू कार्य रोक दिया गया और पाइलिंग मशीन मंगवाई गई.आज दोपहर तक पाइलिंग मशीन मौके पर पहुंची.


4 से 5 घंटे में रेस्क्यू कार्य पूरा हो सकेगा


4:00 बजे तक भी मशीन की प्रॉपर सेटिंग नहीं होने से खुदाई कार्य शुरू नहीं किया जा सका. प्रशासनिक सूत्रों के मुताबिक मशीन की प्रॉपर सेटिंग होकर कार्य शुरू किए जाने के बाद 4 से 5 घंटे में रेस्क्यू कार्य पूरा हो सकेगा. बहरहाल प्रशासन जल्द से जल्द रेस्क्यू कार्य पूरा करने की कवायद में जुटा हुआ है.


ये भी पढ़ें- RAS Transfer List 2024 : राजस्थान के 24 RAS अधिकारियों का ट्रांसफर, CM भजन लाल के मंत्रियों को मिले स्पेशल असिस्टेंट